भारत में Honda ने बनाया नया रिकॉर्ड, Activa 125 खरीदने के लिए टूटे लोग
भारत में Honda ने बनाया नया रिकॉर्ड, Activa 125 खरीदने के लिए टूटे लोग
Share:

नई दिल्ली: कोरोना माहमारी के संकटकाल में जहां अधिकांश कंपनियां बंद पड़ी हैं. वहीं होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने एक दो पहिया वाहन की बिक्री में नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. बताया जा रहा है कि Honda 2Wheelers India ने भारत में अपने बीएस-6 वाहनों के 11 लाख से अधिक यूनिट्स बेच दिए है.

इसी के साथ ही कंपनी की तरफ से स्पष्ट किया गया है कि भारतीय बाजार में उसके बीएस-6 दो-पहिया वाहनों को ग्राहकों ने सबसे अधिक पसंद किया है. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर यदविंदर सिंह गुलेरिया का कहना है कि कंपनी ने सितंबर 2019 में ही BS6 इंजन के साथ Activa125 को बाजार में उतारा था, जो तक़रीबन नौ महीनों में नया मील का पत्थर साबित हुई है. यहां यह भी ध्यान देने की आवश्यकता है कि विगत चार महीने कोरोना वायरस की महामारी की वजह से ऑटो सेक्टर के लिए सबसे खराब रहे हैं. जो इस उपलब्धि को और ज्यादा ख़ास बना देते हैं. 

इसके उलट, होंडा के मुख्य प्रतिद्वंद्वी, हीरो मोटोकॉर्प ने इस वर्ष की शुरुआत में BS 6 उत्सर्जन मानदंडों में परिवर्तन किया है. सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर यदविंदर सिंह गुलेरिया का कहना है कि "होंडा के लिए यह बहुत गर्व की बात है, कि होंडा के 11 उन्नत बीएस-6 मॉडल ने भारत के ग्राहकों का भरोसा जीता है."

बदल जाएगा बाइक पर बैठने का तरीका, सामने आया मोदी सरकार का नया आदेश

हीरो ने लांच किया XPulse 200 का धांसू मॉडल, जानें फीचर्स और डिटेल्स

कर्नाटकः गलती से दलित युवक ने छू ली बाइक, ऊंची जाति के लोगों ने किया ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -