दिवंगत पिता के नाम सुधा चंद्रन ने लिखा इमोशनल पोस्ट
दिवंगत पिता के नाम सुधा चंद्रन ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने बीते दिनों ही अपने पिता को खो दिया है। आप सभी जानते ही होंगे कि उनके पिता और अभिनेता केडी चंद्रन का बीते दिनों ही निधन हो गया है। जी दरअसल वह 86 साल के थे। ऐसे में अब सुधा ने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के माध्यम से सुधा ने कहा है कि वह भगवान से प्रार्थना करती हैं कि वह फिर से उनकी बेटी के रूप में जन्म लें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudhaa Chandran (@sudhaachandran)

अपनी पोस्ट में सुधा लिखती हैं, "गुडबाय अप्पा।।जब तक हम फिर से मिलते हैं।।। आपकी बेटी होने पर मुझे गर्व है।।। मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं आपके वैल्यू, आपके एक्सपीरियंस और आपके प्रिंसिपल्स को जीवन की आखिरी सांस तक फॉलो करूंगी। लेकिन मैं ये जरूर मानूंगी कि मेरा एक हिस्सा आपके साथ चला गया है अप्पा। रवि और सुधा आपको हमेशा प्यार करते रहेंगे। भगवान से प्रार्थना है कि मैं फिर से आपकी बेटी के रूप में जन्म लूं। ओम शांति।"

आप सभी को बता दें कि केडी चंद्रन ने बीते रविवार सुबह करीब 10 बजे मुंबई के जुहू स्थित एक अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। बीते दिनों ही एक मशहूर न्यूज वेबसाइट से बातचीत में सुधा चंद्रन ने बताया था कि उनके पिता डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। बीते 12 मई को उन्हें जुहू के क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और वहां 16 मई की सुबह हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। बात करें केडी चंद्रन के बारे में तो उन्होंने 'हम हैं राही प्यार के', 'चाइना गेट', 'जूनून', 'पुकार', 'कॉल', 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं', 'जब प्यार किसी से होता है', 'तेरे मेरे सपने', 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'शरारत' और 'कोई मिल गया' जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वह कई टीवी शोज में भी नजर आए थे।

चौथी खेप लेकर कर्नाटक पहुंची ऑक्सीजन एक्सप्रेस, सोमवार को जमशेदपुर से हुई थी रवाना

क्या आप भी गर्मी से हो गए है परेशान तो हम लाए है आपके लिए ये शानदार AC

नियमों में फिर हुआ बदलाव! अब कोरोना से ठीक हुए लोगों को वैक्सीन के लिए 9 महीने करना होगा इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -