एकता कपूर ने शूटिंग शुरू करने के लिए सीएम उद्धव ठाकरे से लगाई गुहार

 कोरोना वायरस लॉकडाउन में अब सरकार धीरे धीरे छूट दे रही है जिसकी वजह से ऑफिस और सरकारी दफ्तर खुलने लगे हैं। वहीं जहां लोग अब लॉकडाउन में अपनी जिंदगी पटरी पर लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं तो वहीं टीवी इंडस्ट्री पर अब भी ताला लगा हुआ है। इसके साथ ही बीते कुछ समय से टीवी प्रोड्यूसर्स इस जतन में लगे हुए हैं कि किसी तरह से सीरियल्स की शूटिंग शुरु कर दी जाए।इसके साथ ही  इस सिलसिले में टीवी प्रोड्यूसर्स और ब्रॉडकास्टर्स ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ मीटिंग की है। इस मीटिंग में एकता कपूर, जेडी मजीठीया , राहुल जोशी, दीपक धर, एनपी सिंह जैसे लोगों ने हिस्सा लिया।

इस बात की जानकारी एकता कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोशल मीडिया पर मीटिंग की तस्वीर शेयर करते हुए एकता कपूर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस मीटिंग में टीवी जगत से जुड़े सभी लोगों ने अपनी परेशानियां सीएम उद्धव ठाकरे के साथ साझा की हैं। वहीं एकता कपूर ने मीटिंग के बारे में बात करते हुए लिखा कि, 'हमने सीएम को बताया कि कि नए एपिसोड्स की कमी के चलते दर्शक पुराने शोज देख रहे हैं। वहीं सभी लोगों ने सीए से अपील की है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाए। यदि सरकार शूटिंग शुरु करने की इजाजत दे देती है तो हम सेट पर हर तरह की सावधानी बरतेंगे। इस मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए हम जल्द ही एक टीम का गठन करेंगे| 

वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्धव ठाकरे ने इस परेशानी का हल निकालने की कोशिश की है। इसके साथ ही इतना ही नहीं सीएम से इस बातचीत के दौरान सबको भरोसा जताया है कि जल्द ही टीवी शोज की शूटिंग करने की छूट दे दी जाएगी। ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही टीवी प्रोड्यूसर्स ने इस बात का ऐलान किया था कि मई में टीवी शोज की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। इतना ही नहीं टीवी जगत से जुड़े इस आधिकारिक बयान में कुछ गाइडलाइन्स का भी जिक्र किया गया है। जैसे ही टीवी शोज की शूटिंग शुरु होगी वैसे ही इन गाइडलाइन्स का पालन करना अनिवार्य हो जाएगा।

नागिन 4 में अब नहीं नजर आएगी रश्मि देसाई, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

चौसर के खेल में युधिष्ठिर ने द्रौपदी को हारा, हुआ चीर हरण

रश्‍म‍ि ने शेयर की शानदार अंदाज में यह तस्वीर, देख कर रह जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -