रश्‍म‍ि ने शेयर की शानदार अंदाज में यह तस्वीर, देख कर रह जाएंगे हैरान
रश्‍म‍ि ने शेयर की शानदार अंदाज में यह तस्वीर, देख कर रह जाएंगे हैरान
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्म‍ि देसाई अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा बिग बॉस 13 के घर में खुद के लिए बोल्ड स्टैंड लेने, सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई और अरहान खान संग रिलेशनशिप को लेकर रश्म‍ि कई बार सुर्ख‍ियों में आईं. परन्तु बाहर न‍िकलकर उनका यह फेम दोगुना हो गया. एक बार फिर रश्म‍ि अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं.इसके साथ ही रश्म‍ि ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ओपन एंड लूज शर्ट पहने फोटोज शेयर की है. इनमें उनका ग्लैमरस लुक देखा जा सकता है. 

इसके साथ ही उन्होंने कोट किया- 'बोल्ड एंड ब्यूटीफुल'. साथ ही कैप्शन में लिखा- 'शुरुआत करने की हिम्मत करें'.हालांकि इससे पहले भी रश्म‍ि अपने बोल्ड लुक्स में सामने आ चकी हैं, परन्तु इस तरह की ग्लैमरस फोटो लंबे समय बाद उन्होंने पोस्ट की है. जहां एक फोटो फुल है तो वहीं क्लोजअप शॉट भी उन्होंने साझा किया है.उनकी इस तस्वीर पर सेलेब्स ने जमकर उनकी तारीफ की है. वहीं दिलीत कौर ने लिखा- बहुत ही प्यारा. करणवीर बोहरा ने लिखा- आग लगा दी. वहीं कर‍िश्मा तन्ना, मोन‍िका बेदी ने भी तस्वीर पर कमेंट किया है.

वहीं वर्क फ्रंट पर रश्म‍ि देसाई नागिन 4 में शलाका के रोल में नजर आ रही हैं. फिलहाल लॉकडाउन की वजह से शो की शूट‍िंग बंद है. इससे पहले वे बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं थी.शो में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला. इसके साथ ही बिग बॉस के घर में वे एक अच्छी कंटेस्टेंट रहीं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी काफी लड़ाई देखने को मिली.बिग बॉस 13 के फाइनल राउंड में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज के अलावा रश्म‍ि देसाई भी फाइनल‍िस्ट राउंड तक पहुंची थीं. वे शो की सेकेंड रनर अप रहीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

कई सालों बाद घर में रमजान मनाएंगे मोहसिन खान

बालिका वधू एक्टर शशांक व्यास ने मजदूरों की स्थिति पर लिखी कविता

'रामायण' को याद कर देबिना ने बताया 18-18 घंटे करते थे शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -