नागिन 4 में अब नहीं नजर आएगी रश्मि देसाई, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला
नागिन 4 में अब नहीं नजर आएगी रश्मि देसाई, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन में टीवी के दीवाने इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब ये समय खत्म होगा और सीरियल्स की शूटिंग शुरु होगी।वहीं कुछ ऐसा ही हाल नागिन 4 के फैंस का भी है जो इस सुपरनैचुरल शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसी बीच 'नागिन 4' की शलाका यानी रश्मि देसाई से जुड़ी एक ऐसी खबर हमारे हाथ लगी है जिसको जानकर उनके फैंस काफी निराश हो जाएंगे। वहीं एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' से अब रश्मि देसाई का पत्ता साफ हो गया है। वहीं निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया स्टारर इस शो के मेकर्स ने रश्मि देसाई के किरदार शलाका को खत्म करने का मन बना लिया है। 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट की माने तो कुछ समय पहले ही चैनल ने 'नागिन 4' के स्टारर्स के साथ मीटिंग की थी। इस मीटिंग में यह फैसला लिया गया है कि लॉकडाउन के बाद होने वाली शूटिंग में अब रश्मि देसाई नहीं नजर आएंगीं।वहीं  शो के मेकर्स अब 'नागिन 4' के बजट को कम करना चाहते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से हो रहे नुकसान को झेलने के लिए 'नागिन 4' के मेकर्स ने यह बड़ा कदम उठाया है। वहीं रश्मि देसाई 'नागिन 4' में काम करने के लिए मोटी रकम ले रही थीं। मेकर्स लॉकडाउन के बाद रश्मि देसाई पर इतना खर्चा करने के लिए तैयार नहीं है। वहीं ऐसे में रश्मि देसाई को 'नागिन 4' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया गया है कि 'नागिन 4' के लीड एक्टर निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। वैसे अब तक इन दोनों सितारों पर मेकर्स ने कोई फैसला नहीं किया है परन्तु हो सकता है कि जल्द ही इन दोनों को भी शो से बाहर कर दिया जाए। कोरोना वायरस लॉकडाउन में चल रही आर्थिक तंगी की वजह से 'नागिन 4' के मेकर्स ऐसे कड़े फैसले लेने पर मजबूर हो रहे हैं।वहीं  ये खबर सुनकर रश्मि देसाई के फैंस को काफी बुरा जरुर लगेगा। इसके साथ ही 'बिग बॉस 13' में धमाल मचा चुकी रश्मि देसाई टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वहीं इस वजह के चलते ही रश्मि देसाई को बिग बॉस से बाहर आते ही 'नागिन 4' में काम करने का मौका मिल गया था।

कई सालों बाद घर में रमजान मनाएंगे मोहसिन खान

बालिका वधू एक्टर शशांक व्यास ने मजदूरों की स्थिति पर लिखी कविता

'रामायण' को याद कर देबिना ने बताया 18-18 घंटे करते थे शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -