'एक थी रानी एक था रावण' डेम राम बने फैंस के लिए फिटनेस गुरु

इन दिनों टीवी शो एक थी रानी और एक था रावण खूब पसंद किया जा रहा है. इस शो में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता राम यशवर्धन को इन दिनों खूब सराहना मिल रही है और वहअपने प्रशंसकों के साथ ऑनलाइन फिटनेस टिप साझा करना पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, 'एक थी रानी एक था रावण' के अभिनेता की फिटनेस को लेकर पोस्ट से प्रेरित होकर उनके प्रशंसक अक्सर उनसे वर्कआउट टिप्स साझा करने और उनके वर्कआउट की एक झलक देने के लिए कहते रहते हैं और राम अक्सर स्वास्थ्य और शरीर को फिट रखने को लेकर अपनी समझ साझा करते हैं.

ऐसे में हाल ही में इस बारे में बात करते हुए राम ने एक बयान में कहा, "एक स्वस्थ जीवन शैली के लिए किसी को भी सही भोजन करना चाहिए, दिमागी कसरत का अभ्यास करना चाहिए, बिना किसी समझौते के दैनिक व्यायाम करना चाहिए और फिटनेस को प्राथमिकता देना चाहिए." इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं हमेशा खुद को चुनौती देता रहता हूं. यही मुझे फिटनेस फ्रीक बनाता है और मेरी सेहत को भी दुरुस्त रखता है."

आप सभी को बता दें कि राम नाम होने के बाद भी रावण की भूमिका निभाने में राम को काफी कठिनाई हुई लेकिन वह किरदार के अनुसार ढल गए हैं और किरदार के अनुसार ढलने को ही राम एक अच्छा और सच्चा एक्टर मानते हैं. फिलहाल शो में रावण रानी से शादी करने की तैयारी में लगा हुआ है और इस कारण उसने रानी की बड़ी बहन को फंसा लिया है और उससे शादी का दिखावा कर रहा है.

'तारक मेहता ..' देखने वाले लोग अब फ्री में ले सकेंगे सिंगापुर की हसीन वादियों का मजा

टीवी की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस बनी कोमोलिका, शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

दादा साहेब फाल्के अवार्ड में पहुंचकर टीवी सेलेब्स ने लगाए चार चाँद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -