अनीता हसनंदानी संग अपनी रिलेशनसिप पर बोले एजाज खान- 'जिंदगी की सबसे बड़ी गलती...'
अनीता हसनंदानी संग अपनी रिलेशनसिप पर बोले एजाज खान- 'जिंदगी की सबसे बड़ी गलती...'
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता एजाज खान के प्रशंसक उनकी एक चीज बेहद पसंद करते हैं, वह है सच्चाई। फिर चाहे वह निजी जिंदगी हो या 'बिग बॉस 14' का सफर, वह हमेशा से ही सच्चाई का रास्ते अपनाते दिखाई दिए हैं। मगर अभिनेता की जिंदगी में एक वक़्त ऐसा आया था, जिसने उनकी लाइफ पर गहरा प्रभाव छोड़ा। दरअसल, एजाज खान ने अपनी सह-कलाकार अनीता हसनंदानी को डेट किया था। नेशनल टेलीविजन पर इन्होंने इसके बारे में बताया था। 

वही एजाज एवं अनीता की भेंट 'काव्यांजली' के सेट पर हुई थी। इस शो को प्यार तथा प्रशंसकों की तारीफ मिली थी। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। प्रशंसक बहुत खुश हुए थे जब दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी निजी जिंदगी में भी बनी थी। दोनों प्यार में थे। मगर कैनेडेनियन अभिनेत्री की वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई। राजीव खंडेलवाल के चैट शो में एजाज खान ने इसके बारे में खुलकर चर्चा की थी। एजाज का कहना था कि लाइफ की उनकी सबसे बड़ी गलती थी। 

एजाज ने कहा, "सिर्फ एक ही बार मेरी जिंदगी में ऐसा समय आया जब मैंने किसी पर चीट किया। गलती हुई जो मेरी पूरी लाइफ में सबसे बड़ी थी। इसने सब निचोड़ निकाल दिया।" अनीता संग एजाज ने खराब चीज की तथा उसके बारे में इस प्रकार खुलकर बात करना, अभिनेता के लिए बड़ी बात रही। वही अनीता ने भी एक इंटरव्यू में एजाज संग रिश्ते पर कहा था, "कई बार आपके लिए अटेंशन को संभालना बहुत कठिन हो जाता है। मैं यह बोलना चाहूंगी कि जब एजाज मेरी जिंदगी का भाग रहे तो मैं बहुत खुश रहती थी। मेरी जिंदगी में बहुत अच्छी चीज हुई थी, वह थे एजाज। एजाज के बहुत ही अच्छे शख्स हैं, जिनके नजदीक आने का अवसर मुझे मिला था।"

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -