पवित्रा से शादी के सवाल पर एजाज ने किया चौकाने वाला खुलासा
पवित्रा से शादी के सवाल पर एजाज ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बिग बॉस फेम एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूजे के प्यार में गिरफ्तार हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं। आप जानते ही होंगे दोनों का रिश्ता घर के अन्दर शुरू हुआ था और अब बाहर आने के बाद भी दोनों एक दूजे के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं। अब तक कोई पार्टी हो या फंक्शन सभी जगह एजाज और पवित्रा साथ साथ कपल गोल देते दिखाई दे चुके हैं। ऐसे में बीते कुछ समय से दोनों के शादी की भी चर्चा खूब देखने को मिल रही हैं।

अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में एजाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंटरव्यू में पर्सनल डिटेल देने से साफ इंकार कर दिया है। जी दरअसल एजाज ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, 'ये अब सार्वजिनक शादी की तरह है। हमारे जीवन में जो भी चल रहा है उसे सभी के साथ शेयर करना पड़ रहा है, मुझे ये बताना पड़ रहा है कि हम कहां रह रहे हैं चाहे हम साथ रहें। मैं पवित्रा को सिक्योर करना चाहता हूं। मैं दुनिया को दिखाना चाहता हूं कि मेरे इरादे पवित्र हैं। लेकिन अब मैं अपनी बातें निजी रखना चाहता हूं। चाहे कुछ भी हो। हम इस पर तारीख नहीं डालना चाहते हैं। मैं लोगों को नहीं बताना चाहता हूं कि हम क्या करने जा रहे हैं। जो भी होगा आप सभी को पता चल जाएगा।'

इसी के साथ उनके अलावा पवित्रा ने भी एक बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा, 'एजाज से मिलने के बाद जिंदगी में एक ठहराव आया है। बिग बॉस के घर में रहकर आटे दाल का भाव समझ में आ गया है।' वैसे अब यह देखना होगा कि आखिर कब होती है एजाज और पवित्रा की शादी।

फिर चर्चाओं में आई 'Pawri गर्ल', इस बार ये वीडियो बना वजह

डीएफसी, यूएसएआईडी ने की यूएसडी 41 एम ऋण गारंटी कार्यक्रम की घोषणा

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ से नहीं गायब हुई रिया चक्रवर्ती, ट्रेलर में नजर आई झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -