अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ से नहीं गायब हुई रिया चक्रवर्ती, ट्रेलर में नजर आई झलक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन तथा इमरान हाशमी की मूवी चेहरे की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। यह फिल्म काफी वक़्त से सुर्खियों का भाग बनी हुई है। चेहरे के टीजर तथा पोस्टर से रिया चक्रवर्ती के गायब होने के पश्चात् अनुमान लगाए जा रहे थे कि रिया चक्रवर्ती को मूवी से आउट कर दिया गया है। लेकिन अब ट्रेलर में निर्माताओं ने आखिरकार रिया की झलक प्रशंसकों को दिखा दी है। रुमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी चेहरे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान हाशमी ने चेहरे का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा- अपराधी सिद्ध होने तक हर कोई संदिग्ध होता है। क्या आप गेम को फेस करने के लिए तैयार हैं? देखिए चेहरे 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में। 2 मिनट 22 सेकेंड के ट्रेलर का आरम्भ अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर से होता है। अमिताभ बच्चन बोलते हैं यदि आप में से किसी ने कोई अपराध अथवा जुर्म किया है तो बेहद संभलकर यहां से निकलिएगा। क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है। 

जिसके पश्चात् पहाड़ों में इमरान हाशमी फंस जाते हैं तथा अमिताभ बच्चन के घर में पनाह लेते हैं तथा उनके साथ आरम्भ हो जाता है जुर्म और सजा का गेम। इस गेम में इमरान हाशमी खुद जाल में फंस जाते हैं। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन के जबरदस्त डायलॉग्स सुनाई दे रहे हैं। साथ ही क्रिस्टल डिसूजा भी दिखाई दी हैं। ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की भी आखिरकार प्रशंसकों को झलक नजर आ गई है लेकिन यह सिर्फ कुछ पल की है। आपको बता दें पहले ये मूवी 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसकी रिलीज दिनांक बदलकर 9 अप्रैल कर दी गई थी। 

काले लहंगे में सारा अली खान ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

उर्वशी रौतेला की मां ने भेजी विराट कोहली की फोटो, घबराई एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस से मांगी मदद

रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना हुई अक्षय कुमार की टीम, फोटो शेयर कर कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -