फिर चर्चाओं में आई 'Pawri गर्ल', इस बार ये वीडियो बना वजह

बीते कुछ समय में इंटरनेट के जगत में जितनी चर्चा पाकिस्तानी पावरी गर्ल मतलब दनानीर मुबीन की हुई, उतनी शायद किसी और की हुई हो। दरअसल दनानीर मुबीन के एक छोटे से वीडियो ने इस तरह धमाल मचाया कि प्रत्येक स्थान पर उन्हीं की चर्चा होने लगी। यही कारण है कि उनका पावरी अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इन दिनों पावरी गर्ल अलग कारण से चर्चाओं में छाई हुई है। इंटरनेट सेंसेशन के तौर पर उभरीं ‘पावरी गर्ल’ को अब स्टार्स का स्टेटस प्राप्त हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dananeer | ???????? (@dananeerr)

दनानीर मुबीन पावरी वीडियो वायरल होने के पश्चात् अब फिर से चर्चाओं में है। दरअसल दनानीर मुबीन इन दिनों एक बड़े ब्रांड के ऐड में दिखाई दे रही हैं। दनानीर मुबीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर इसकी खबर दी है। विश्वभर में अपने बेहतरीन गैजेट के लिए पहचाने वाले ब्रांड सैमसंग के ऐड में दिखाई देना दनानीर के लिए वास्तव में एक बहुत बड़ी कामयाबी है। दनानीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। 

‘पावरी गर्ल’ को इस मुकाम पर पहुंचते देख उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं तथा उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। इसलिए उनके वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है तथा सभी बोल रहे हैं कि असली पावरी तो अब आरम्भ हुई है। आपको बता दें कि दनानीर मुबीन तब चर्चाओं में आई थी, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक छोटा सा वीडियो साझा किया था, दनानीर ने अपने वीडियो में कहा, ‘‘ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पावरी (पार्टी) हो रही है।’ 

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ से नहीं गायब हुई रिया चक्रवर्ती, ट्रेलर में नजर आई झलक

बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में धर्मेंद्र प्रधान की रैली पर हमला, भाजपा कार्यकर्ता का सिर फटा, TMC पर आरोप

वृद्ध दंपत्ति ने कर दिखाया ऐसा काम की देखकर हर कोई रह गया हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -