दृष्टि धामी के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, फैंस बाँध रहे तारीफों के पूल
दृष्टि धामी के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, फैंस बाँध रहे तारीफों के पूल
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस दृष्टि धामी हैं और वह टीवी पर लाखो लोगों के दिलों पर राज करती हैं. ऐसे में हाल ही में दृष्टि ने अपने सीरियल को लेकर काफी सुखियाँ हांसिल की थी और अब भी कर रहीं हैं. वहीं उन्होंने बीते समय शो सिलसिला बदलते रिश्तों का से किनारा कर लिया था और उसके बाद उनके फैंस काफी निराश हुए थे. आपको बता दें कि दृष्टि धामी भले ही इन दिनों किसी सीरियल में नजर ना आ रहीं हों लेकिन वो अपने फैंस के साथ इंटरनेट के जरिए हमेशा जुड़ी रहती हैं और जुडी हुईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

वहीं अब हाल ही में दृष्टि ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया है और आप देख सकते हैं दृष्टि के इस वीडियो में जो भी हुआ है वह देखकर हर कोई हैरान रह गया और यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. जी हाँ, दरअसल इस समय दृष्टि अपने काम की वजह से राजस्थान गई हुई हैं और यह वीडियो दृष्टि के एक फोटोशूट के दौरान का है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में टीवी की ये हसीना अपना दम दिखाते हुए खुद शूट का सामान ले जाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं शूट के दौरान दृष्टि के साथ सभी लड़कियां नजर आ रही है जो शूट खत्म होने के बाद सारा सामान लेकर जा रही हैं और सब को काम करता देखकर दृष्टि भी काम खत्म करने के लिए मदद करने में लगी हुईं हैं.

आपको बता दें कि दृष्टि को मेहनत करते हुए देख लोग उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे हैं और कहने लगे कि उनके आगे अच्छे अच्छे फेल लोग फेल हैं. केवल इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यह भी कह डाला कि दृष्टि सुंदर होने के साथ साथ हंबल भी है। इनमें किसी तरह का कोई घमंड नहीं नजर आता। लगातार इस समय सोशल मीडिया पर दृष्टि की तारीफें हो रही है.

लाडो 2 की इस एक्ट्रेस के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, 10 फरवरी को है शादी

फेमस डायरेक्टर एकता कपूर बिना शादी के बनी माँ

इस शादीशुदा एक्टर के जबरदस्ती किस करने पर बौखलाई कोमोलिका और कर दिया ऐसा काम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -