फेमस डायरेक्टर एकता कपूर बिना शादी के बनी माँ
फेमस डायरेक्टर एकता कपूर बिना शादी के बनी माँ
Share:

बॉलिवुड और टीवी की क्वीन मानी जाने वाली मेकर एकता कपूर ने भी एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. ये तो आप जानते ही हैं एकता कपूर के भाई तुषार कपूर सिंगल पैरेंट बन चुके हैं और अब वो अपने बच्चे के साथ ही रहते हैं. वहीं एकता कपूर भी उनसे इतना प्यार करती है कि अपने सोशल मीडिया अकॉउंट को भी उसकी तस्वीर से भर रखा है. अब आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जीतेन्द्र की बेटी और तुषार कपूर की बहन एकता कपूर भी माँ बन चुकी है. 

दरअसल, बात तो खुशी की ही है. कहा जा रहा है लोगों और अपने भाई तुषार कपूर के नक्शे-कदम पर चलते हुए एकता कपूर सरोगेसी के जरिए एक बच्चे की मां बन गईं हैं. बताया जा रहा है कि बच्चे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है और इसके बाद ही एकता के पास पूरे बॉलिवुड से बधाइयां आने लगी हैं. इस बात से सभी काफी खुश हैं और उनकी लाइफ में एक नए मेंबर को पा कर उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है.

खबरों की मानें तो एकता कई मौकों पर कह चुकी हैं कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं लेकिन जब तुषार के बेटे लक्ष्य का जन्म हुआ था. तभी उन्होंने मां बनने की इच्छा जरूर जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि वह जब जिम्मेदारी उठाने लायक हो जाएंगी तब मां बनना चाहेंगी. यानि अब वो इसके लिए तैयार हैं. तो बस अब इंतज़ार है तो उनके बच्चे की तस्वीर का जिसे वो वायरल करेंगी. 

राजकुमार की पत्रलेखा को मिली कन्नड़ की बिग बजट फिल्म

सर्जरी के बाद और ज्यादा सेक्सी हो गई सलमान की ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाया तहलका

45 साल बाद बंद हो रहा फ़िल्मी सितारों का फेवरेट सिनेमा हॉल, इतनी हैं यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -