इस शादीशुदा एक्टर के जबरदस्ती किस करने पर बौखलाई कोमोलिका और कर दिया ऐसा काम!
इस शादीशुदा एक्टर के जबरदस्ती किस करने पर बौखलाई कोमोलिका और कर दिया ऐसा काम!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हर साल की तरह इस साल भी डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च हो गया है और उसमे कई सितारों ने शिरकत की. ऐसे में बीते सोमवार रात इस लॉन्च में कई बड़े सितारों ने अपना कमाल दीकहाया और सभी शानदार अंदाज में नजर आए. वहीं इस इवेंट में हिना खान अपने दोस्त प्रियांक शर्मा के साथ नजर आईं और बिग बॉस 12 में नजर आए करणवीर बोहरा भी अपनी पत्नी टीजे सिद्धू के साथ वहां नजर आए. वहीं उस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि सभी हैरान रह गए.

आप सभी को बता दें कि उस दौरान इवेंट में हिना पिक कलर की ड्रेस पहने बेहद ही हाॅट अंदाज में नजर आईं और उन्हें देखकर करणवीर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने हिना को जबरदस्ती किस कर दिया. हिना उस दौरान करणवीर से बचती नजर आईं लेकिन करणवीर नहीं माने तो हिना को उन्होंने जबरदस्ती किस दे दिया. मिली खबरों के मुताबिक़ उसके बाद हिना काफी गुस्से में आ गईं थीं लेकिन करणवीर उनके फ्रेंड हैं इस वजह से उन्हें बुरा नहीं लगा. करणवीर उस दौरान फ्राॅर्मल पहने हैंडसम लग रहे हैं.

फिलहाल करणवीर के जबरदस्ती किस वाली तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो हिना इन दिनों सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कमोलिका का नेगटिव किरदार निभा रही हैं जिसके कारण वह हर दिन चर्चाओं में रहती हैं.

फेमस डायरेक्टर एकता कपूर बिना शादी के बनी माँ

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

अपनी दूसरी पत्नी संग हनीमून मनाने निकले रघु राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -