लाडो 2 की इस एक्ट्रेस के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, 10 फरवरी को है शादी
लाडो 2 की इस एक्ट्रेस के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, 10 फरवरी को है शादी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते साल खूब शादियां हुईं थीं और अब एक बार फिर से शादी का सीजन शुरु हो चुका है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज ने शादी की है और अब लाडो 2 की एक्ट्रेस पलक जैन भी जल्द ही शादी करने वाली हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ पलक जैन एक्टर तपस्वी मेहता के साथ 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और इससे पहले ही उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी शुरु हो चुकी है. इसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है जो आप सभी देख सकते हैं. पलक जैन ने हाल ही में अपनी सगुन और चुनरी की रस्मे अदा की है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस रस्म की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और तस्वीरों में पलक बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि तपस्वी मेहता का अंदाज भी बिल्कुल हटकर दिखाई दे रहा है जो वाकई में दिल को छू रहा है. वैसे प्री वेडिंग सेरेमनी के दौरान दोनों के परिवार वाले और उनके करीबी दोस्त वहां मौजूद थे जो तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहे हैं. इस समारोह में पलक को पिंक लहंगे और पारंपरिक ज्वेलरी पहने देखा गया जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

इसी के साथ तपस्वी को एक ऑफ-व्हाइट इंडियन ड्रेस में देखा गया जिसमे वह स्टाइलिश दिखाई दिए. आपको बता दें कि पहले दोनों अपनी प्री वेडिंग पार्टी को खूब एंजॉय करते हुए देखे गए. मिली खबरों के अनुसार शादी की सारी रस्मे पलक जैन के होमटाउन इंदौर में होगी और हल्दी,मेहंदी औऱ संगीत सेरेमनी की रस्मे 7, 8, 9 फरवरी को होंगी वहीं शादी 10 को है.

फेमस डायरेक्टर एकता कपूर बिना शादी के बनी माँ

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

देसी गर्ल बनना हिना खान को पड़ा भारी, फैंस ने कहा- 'देसी गर्ल बस प्रियंका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -