द्वियांका ने शेयर किया अपने पति और संदीप सिकंद संग फोटो
द्वियांका ने शेयर किया अपने पति और संदीप सिकंद संग फोटो
Share:

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया प्रसिद्ध निर्माता संदीप सिकंद के साथ एक फोटोज साझा की हैं. COVID-19 संकट और लॉकडाउन से पहले,हमेशा गुणवत्ता के साथ समय बिताते देखा गया था. हाल ही में, संदीप ने दिव्यंका और विवेक के लिए 'वास्तविक जीवन' के पंडित जी का रुख किया. वैसे, यह सभी DiVek प्रशंसकों को ज्ञात है कि इस गणेश चतुर्थी पर दोनों ने पहली बार गणपति बप्पा का अपने घरों में स्वागत किया. इसलिए, युगल को गणेश पूजा करने और सभी अनुष्ठानों का पालन करने में मदद करने के लिए, संदीप सिकंद ने पंडित जी को उनके लिए बदल दिया.

संदीप पिछले 46 वर्षों से भगवान गणेश का स्वागत अपने घर में कर रहे है और उनके घर पर गणपति का व्रत कर रहे हैं. इसलिए, निर्माता ने पहली बार दिव्यंका और विवेक की मदद की, कुछ अनुष्ठानों के साथ उनकी मदद की और गणपति के चरण पूजा को सही ढंग से किया, क्योंकि उन्होंने उनके घर का दौरा किया था. दिव्यंका ने संदीप और विवेक के साथ एक 'खुश' सेल्फी साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल को भी लिया क्योंकि उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद मांगा. तस्वीर में, तिकड़ी मुस्कराते हुए दिखाई दे रही है क्योंकि वे एक क्लिक के लिए पोज़ दे रहे हैं और साथ में उनके एथनिक कपड़े पहने हुए हैं.

दिव्यंका ने एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा क्योंकि उन्होंने उनकी मदद के लिए संदीप के प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, जब श्री संदीप सिकंद आपके पंडित जी बनना चाहते हैं, तो आप पहले से ही धन्य हैं. ' दिव्यंका और विवेक दोनों अपने गणेश उत्सव 2020 के समारोह की झलक सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा कर रहे हैं और पहली बार बप्पा के घर आने की खुशी व्यक्त कर रहे हैं. 

बेहद ही हसाने वाला है तारक मेहता का ये एपिसोड

हिना खान ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

गणपति के घर आने से बेहद खुश है द्वियांका त्रिपाठी, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -