इफ्तार पार्टी में इस कदर एन्जॉय करते नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
इफ्तार पार्टी में इस कदर एन्जॉय करते नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

हाल ही में टीवी के पाॅपुलर शो ये हैं मोहब्बतें की पूरी स्टारकास्ट ने हाल ही में इफ्तार पार्टी इंजॉय करती दिखाई दी, जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, यह पार्टी शो में करण पटेल की बहन का किरदार निभा रही शिरीन मिर्जा ने होस्ट की है और इस पार्टी में दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया संग पहुंची थीं और खूब मस्ती की. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दिव्यांका व्हाइट ड्रेस खूबसूरत अंदाज में दिखीं और पार्टी के लिए उन्होंने अपनी लुक को सिंपल ही रखा.

वहीं इस पार्टी की तस्वीरें शिरीन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शो की पूरी स्टारकास्ट इफ्तार पार्टी एंजॉय करती दिखाई दे रही है. वहीं तस्वीरों को शेयर कर दिव्यांका ने लिखा है We spend such beautiful time together that insta posts take a backseat at times. So a selfie effort for my insta family!PS: Seems white has become my summer favorite!!!! वहीं एक फोटो और शेयर कर दिव्यांका ने लिखा है परिवार से दूर एक और परिवार.सच्ची मोहब्बतें.

आप देख सकते हैं इफ्तार में लजीज पकवानों का मजा लेने के साथ सभी ने एक दूसरे के साथ कई फोटो भी क्लिक कराए और तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ 'इफ्तार पार्टी' लिखा है. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि 'ये हैं मोहब्बतें' 6 साल के लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है लेकिन जल्द ही यह शो बंद होने वाला है.

'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया मदहोश

ये लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस लेगी दोबारा सात-फेरे

सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -