सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'
सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'
Share:

दर्शकों के मन में हमेशा के लिए टीवी शो के कई ऐसे किरदार हैं जो बस जाते हैं. इन्हीं में से एक हैं प्रतिज्ञा. सीरियल में मेन लीड करने वालीं एक्ट्रेस पूजा गौर को आज भी फैंस उन्हें प्रतिज्ञा के नाम से ही जानते हैं. 1 जून 1991 को पूजा का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था. उनके जन्मदिन पर जानते हैं आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

क्या बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा का हो गया है ब्रेकअप ?

कितनी मोहब्बत है से पूजा ने साल 2009 में सीरियल डेब्यू किया था लेकिन उन्हें पहचान मिली शो मन की आवाज प्रतिज्ञा से. इसके बाद पूजा ने सपना बाबुल का...बिदाई, ये रिश्ता क्या कहलाता है, इस प्यार को क्या नाम दूं और एक हजारों में मेरी बहना है जैसेे बड़े सीरियल में काम किया.पूजा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा भी रह चुकी हैं. यही नहीं उन्होंने बिग बॉस सीजन 6 में बतौर गेस्ट हिस्सा लिया था. टीवी के अलावा पूजा साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ में नजर आ चुकी हैं. फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका है. सारा अली खान की बहन का किरदान उन्होने निभाया था.

बिना ब्लाउज के इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल होने के डर से नहीं दिखाई शक्ल

पूजा असल जिंदगी में पर्दे पर सीधी-साधी बहू का किरदार निभाती है वैसे वो काफी बोल्ड हैं. सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. टीवी से अलग उनकी ये तस्वीरें देखकर फैंस भी हैरान हो गए.पूजा ने फिलहाल सीरियल से दूरी बना ली है और रियलिटी शो पर ध्यान दे रही हैं. वो तभी कोई सीरियल करना चाहती हैं जब उनका किरदार अलग हो. पूजा ने आखिरी बार शो किचन चैंपियन 5 (2019) में हिस्सा लिया था और खूब मनोरंजन दर्शकों का  किया था.

मोनालिसा 'ब्लैक बिकिनी' में लगी हॉट, फैंस के उड़े होश

प्रिंसेस लुक में अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर

'अनु मलिक' की इंडियन आइडल में वापसी को लेकर इस सिंगर ने मेकर्स को लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -