ये लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस लेगी दोबारा सात-फेरे
ये लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस लेगी दोबारा सात-फेरे
Share:

वर्तमान मे बड़ी खबर टीवी सीरियल एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) से जुड़ी आई है. दलजीत 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से लाइमलाइट में आई थीं. दलजीत की शादी साल 2015 में शालीन भनोत से हुई थी लेकिन शादी के 6 साल बाद ही दोनों अलग हो गए. हाल ही मे सामने आई खबरों की अगर माने तो दलजीत जल्द ही दोबारा शादी करने वाली है.

क्या बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा का हो गया है ब्रेकअप ?

मीडिया के सामने दिए एक इंटरव्यू में दलजीत ने इस बात का खुलासा किया. दलजीत कौर ने कहा- 'मैं शादी करना चाहती हूं और बहुत जल्दी. मेरे माता-पिता मिस्टर राइट की तलाश में हैं. मैं कई लड़कों से मिल चुकी हूं लेकिन इस बार थोड़ा अलग है. मेरे ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है. मैं एक मां पहले हूं और बाद में पत्नी बनूंगी.' दलजीत ने कहा- 'इस बार मैं सेलिब्रिटी नहीं बल्कि बिजनेसमैन से शादी करना चाहती हूं। जो सेटल्ड हो.' उन्होंने कहा- 'जब मेरा बेटा जेयडन एक साल का भी नहीं हुआ था तब मैं शालीन से अलग हो गई थी. मेरा बेटा दोस्तों से उनके पिता के बारे में बात करता है. मुझे लगता है कि पिता की कमी को दूर करने के लिए वह तैयार है.' 

बिना ब्लाउज के इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल होने के डर से नहीं दिखाई शक्ल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, दलजीत ने अपने करियर की शुरुआत मंशा सीरियल से साल 2004 में की थी. इसके बाद 'कुसुम', 'कैसा ये प्यार है', 'कुलवधू', 'छूना है आसमान', 'संतान', 'कहानियां विक्रम और बेताल की', 'काला टीका' में नजर आई थीं. इसके अलावा रियलिटी शो 'नच बलिए', 'नचले वे सीजन 3' भी किया था. आखिरी बार दलजीत 'बॉस- बाप ऑफ स्पेशल सर्विेसेज' में नजर आई थीं. इससे पहले 'विक्रम बेताल की रहस्य गाथा' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का भी किया था. इसके साथ ही सीरियल में करिश्मा तन्ना के साथ 'कयामत की रात' मे नजर आई थी.

मोनालिसा 'ब्लैक बिकिनी' में लगी हॉट, फैंस के उड़े होश

प्रिंसेस लुक में अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर

'अनु मलिक' की इंडियन आइडल में वापसी को लेकर इस सिंगर ने मेकर्स को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -