'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने  फैंस को किया मदहोश
'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया मदहोश
Share:

सोशल मीडिया पर वायरल भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का बेहद ही सेक्सी वीडियो हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए सभी को अपनी तरफ खिंच रही हैं. अपने को-स्टार संग वह जबरदस्त किसिंग सीन और बेड सीन भी दे रही हैं. इनके इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. यही नहीं बड़ी तेजी से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इनके कई सेक्सी एंड हॉट वीडियो वायरल हो चुके हैं. इनके सभी वीडियो को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी सेक्सी फोटो-वीडियो वह अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

क्या बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा का हो गया है ब्रेकअप ?

हिन्दी सीरियल नजर में डायन का किरदार निभा रही है भोजपुरी के मशहुर अदाकार मोनालिसा.इस सीरियल में इनकी लंबी चोटी के लिए काफी पंसद किया जाता है. यही नहीं इनके कई डांस मूव्स भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं. इस सीरियल में भी वह अपने सेक्सी डांस से सभी को दीवाना बना चुकी हैं. इससे पहले भी मोनालिसा कई हिन्दी सीरियल में काम कर चुकी हैं. इनके फैन्स पसंद इनको सभी अवतार में करते हैं.

बिना ब्लाउज के इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल होने के डर से नहीं दिखाई शक्ल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोनालिसा काम नाम अंतरा बिस्वास है, लेकिन अपने करियर के लिए उन्होंने अपना नेम चेन्ज करवाया है और आज देशभर में उनको मोनालिसा के नाम से जाना जाता है.अपने शुरुआती करियर में मोनालिसा कम बजट में भी फिल्में कर लेती थी. यही वजह है कि उन्होंने भोजुपरी सिनेमा की की फिल्मों में काम किया हुआ है. आज मोनालिसा एक फिल्म करने के कम से कम 5 से 7 लाख रुपये लेती हैं.मोनालिसा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर इनकी नई फोटो वीडियो देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इनकी कई फोटो वीडियो वायरल हो चुकी हैं. मोनालिसा नजर आ चुकी हैं कई स्टेज शो में ठुमका लगाते हुए जिसके सभी दिवाने है.

मोनालिसा 'ब्लैक बिकिनी' में लगी हॉट, फैंस के उड़े होश

प्रिंसेस लुक में अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर

'अनु मलिक' की इंडियन आइडल में वापसी को लेकर इस सिंगर ने मेकर्स को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -