कास्टिंग काउच पर दिव्यांका त्रिपाठी ने किया हैरतअंगेज खुलासा, बोली- 'मिली थी धमकी'
कास्टिंग काउच पर दिव्यांका त्रिपाठी ने किया हैरतअंगेज खुलासा, बोली- 'मिली थी धमकी'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी मनोरंजन जगत का एक मशहूर नाम हैं। वह कई प्रोजेक्ट से जुड़ी रही हैं तथा 'ये है मोहब्बतें' उनके सबसे यादगार सीरियल्स में से एक है। हालांकि दिव्यांका ने भी अपने करियर के आरभिंक दौर में संघर्ष को देखा है। उन्होंने कहा है कि कैसे कास्टिंग काउज का सामना करने पड़ विरोध किया था तो उन्हें बहुत धमकी दी गई थी। 

वही अपने एक इंटरव्यू के चलते अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के बारे में यह खुलासा किया कि जब आप एक शो समाप्त करते हैं तो फिर स्ट्रगल फिर से आरम्भ हो जाता है। एक वक़्त था जब रूपये नहीं थे, उन्हें बिल, ईएमआई आदि का भुगतान करना पड़ता था। दिव्यांका ने कहा कि काफी दबाव था, तथा फिर एक प्रस्ताव आया, 'आपको इस डायरेक्टर के साथ रहना होगा तथा आपको एक बड़ा ब्रेक मिलेगा'। मगर अभिनेत्री ने ऐसे प्रस्तावों को तत्काल खारिज कर दिया।

अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि #MeToo कैंपेन से पहले उनके साथ ऐसा हुआ था तथा उन्हें इस प्रकार के लोगों द्वारा उनके करियर को खराब करने की धमकी भी दी गई थी। दिव्यांका ने कहा कि इस प्रकार के ऑफर देने वाले लोग आपको इस प्रकार से मनाते हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई इसे कर रहा है। इस प्रकार वे आपको लालच देते हैं कि यदि आप ऐसा नहीं करेंगे तो आप पीछे रह जाएंगे। उन्होंने आगे बताया कि वे कभी-कभी इस लेवल पर चले जाते हैं कि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो हम आपका करियर ख़राब कर देंगे। हालांकि, दिव्यांका इस प्रकार की छोटी-छोटी धमकियों पर हंसती थीं तथा उनका कहना ​​है कि उनकी प्रतिभा को पहचान प्राप्त होगी तथा उन्हें उस आधार पर काम प्राप्त होगा।

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

Oo Antava पर मिथुन चक्रवर्ती संग भारती सिंह ने बनाया वीडियो, बोलीं- 'आप तो बस एक जरिया हो...'

अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -