गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला
गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला
Share:

टेलीविज़न जगत की पसंदीदा जोड़ी देबीना बनर्जी एवं गुरमीत चौधरी सोशल मीड‍िया पर आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। दोनों अपने मजेदार वीड‍ियोज एवं ट्र‍िप्स की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। लेकिन कभी कभी दोनों हस्बैंड-वाईफ एक दूसरे की ख‍िल्ली उड़ाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ते। हाल ही में गुरमीत ने देबीना के साथ कुछ एक ऐसा ही किया जिसे देख देबीना को गुस्सा आ गया। 

वही गुरमीत ने अपने मोबाइल पर फिल्टर के उपयोग से देबीना का मजेदार फेस वीड‍ियो बनाया। इस फिल्टर में देबीना के पूरे चेहरे पर बाल देखे जा सकते हैं। कहां सुन्दर सी देबीना तथा कहां फिल्टर में दाढ़ी-मूंछ वाली देबीना। इस जमीन आसमान के अंतर वाली देबीना को देख हर कोई हंस रहा है। अभिनेत्री मुनमुन दत्ता, वाहबीज दोराबजी जैसे स्टार्स सहित कई प्रशंसकों की हंसी भी नहीं रुकी। कुछ प्रशंसकों ने तो गुरमीत को सावधान भी किया कि वे 'आग से खेल रहे हैं।'

वही सच भी है ऐसा मजाक भला देबीना को कहां पसंद आता। देबीना ने भी इसका बदला लिया तथा हस्बैंड गुरमीत को सजा दी। गुरमीत ने अपने सजा का वीड‍ियो भी साझा किया है जिसमें अभिनेता के हाथ पैर बंधे दिखाई दे रहे हैं। वहीं सोफे पर बैठी देबीना, छटपटा रहे गुरमीत का वीड‍ियो बना रही हैं। बता दे कि इन दिनों गुरमीत अपने म्यूज‍िक वीड‍ियो 'दिल पे जख्म' का प्रमोशन कर रहे हैं। उन्होंने नेपाल में इस सांग की शूट‍िंग की थी, जिसका एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है। 

अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर

VIDEO: दिव्यांका त्रिपाठी पर अचानक कौवे ने किया हमला, और फिर...

फैजल खान का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -