अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर
अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर होस्ट मनीष पॉल अक्सर दाढ़ी वाले लुक में ही दिखाई देते हैं। उन्हें क्लीन शेव कभी नहीं देखा गया है। उनकी एक मूवी आई थी ‘मिक्की वायरस’। तत्पश्चात, उन्होंने कोई भी मूवी नहीं की मगर अब वो एक प्रोजेक्ट में शीघ्र ही दिखाई देने वाले हैं। स्टेज के सुल्तान के तौर पर अपनी पहचान बना चुके सुपर टैलेंटेड मनीष पॉल आज बॉलीवुड के सबसे फेवरेट एवं लोकप्रिय होस्ट एवं अभिनेता में से एक हैं।

वही इस वर्ष जहां धर्मा प्रोडक्शंस की आगामी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ से अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं मनीष पॉल, वहीं, दूसरी ओर वो एक इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है। वही हाल ही में, एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक क्लीन शेव लूक की फोटो साझा की है। मनीष पॉल, जो अधिकांश दाढ़ी वाले लुक में दिखाई देते हैं, उन्हें बहुत लंबे वक़्त के पश्चात्, अपने आगामी पोजेक्ट के लिए, क्लीन शेव लुक में देखा जा रहा है। क्यूरियोसिटी को बढ़ाते हुए अभिनेता मनीष पॉल की एक और फोटो सामने आई है, जिसमें वो मूंछों और चश्मे में नजर आ रहे हैं, जो उनके अगले प्रोजेक्ट के लुक टेस्ट की फोटो लग रही है। वैसे कुछ ही दिन पहले मनीष पॉल ने अपनी एक और फोटो साझा की है। इस फोटो में मनीष का लुक ‘मनी हाइस्ट’ के आइकोनिक प्रोफेसर के लुक से बहुत मिलता जुलता नजर आ रहा है।

वही एक सोर्स की माने तो, “मनीष इस वक़्त में अपनी आने वाले परियोजना की तैयारी कर रहें हैं, जिसमें उन्हें एक ऐसा किरदार में दिखाया गया है जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। सिर्फ किरदार ही नहीं, यहां तक ​​कि उनका लुक भी पहले दिखाए गए उनके सभी लुक्स से बिल्कुल अलग है। उन्होंने बेहद इंटरेस्टिंग प्रयास किया है तथा लुक टेस्ट एवं फाइनल लुक के लिए उनका ये यूनिक स्टाइल निश्चित तौर पर बहुत ही रोमांचक है।”

VIDEO: दिव्यांका त्रिपाठी पर अचानक कौवे ने किया हमला, और फिर...

फैजल खान का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर हैरान हुए लोग

श्वेता तिवारी ने किया बिग बॉस 15 के विनर का खुलासा! करण कुंद्रा का नाम सुनते ही बंद किया दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -