दिव्यांका त्रिपाठी ने डेंटिस्ट के साथ शेयर की तस्वीर
दिव्यांका त्रिपाठी ने डेंटिस्ट के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

अनलॉक 1 में मिली तमाम रियायतों के बाद अब तमाम सेलेब्रिटी पूरी सावधानी के साथ अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी डेंटिस्ट के साथ उसके क्लीनिक में नजर आ रही हैं. वहीं सेफ्टी मेजर्स को ध्यान में रखते हुए दोनों को ही पूरी तरह प्रोटेक्शन इक्विपमेंट से लैस देखा जा सकता है. वहीं दिव्यांका ने मजाक करते हुए लिखा कि वह मास्क के नीचे अपने चमकते दातों के साथ मुस्कुरा रही हैं. 

उन्होंने अपने फैन्स को ये कहते हुए टीज किया है कि वो उन्हें देख नहीं पाएंगे. उन्होंने लिखा, "देखो. मैं अपने दांत चमका रही हूं. कितने अनलकी हो जो इस कमाल के नजारे को नहीं देख पा रहे हो." वहीं दिव्यांका ने इस कैप्शन के साथ डेंटिस्ट विजिट और कोरोना टाइम्स जैसे हैश टैग भी दिए हैं. वहीं दिव्यांका के अलावा तमाम ऐसे सितारे हैं जो आज के इस न्यू नॉर्मल को अडॉप्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं पिछले दिनों नेहा धूपिया और मिलिंद सोमन मास्क पहनकर और पूरे प्रिकॉशन लेते हुए अपने घरों से बाहर रनिंग करने के लिए निकले थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. वहीं रोनित रॉय और राम कपूर जैसे तमाम सेलेब्स बाइक राइड के लिए निकले और प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने बेटे के साथ अपने बर्थडे पर सिद्धिविनायक मंदिर गईं जिससे बप्पा का आशीर्वाद ले सकें. फ़िलहाल सभी ने घर से बाहर निकलते वक्त पूरे प्रिकॉशन्स लिए.वहीं दिव्यांका की बात करें तो इस कोरोना काल में वह अपने पति विवेक दहिया के साथ खूब मस्ती कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 @divyankatripathidahiya) on

बिग बॉस में जाने की बात पर हमारी बहू सिल्क फेम जान खान ने दिया जवाब

माही विज ने फैमिली यह शानदार फोटो की शेयर

कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर का नया लुक देख फैंस के उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -