माही विज ने फैमिली यह शानदार फोटो की शेयर
माही विज ने फैमिली यह शानदार फोटो की शेयर
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस माही विज और एक्टर जय भानुशाली पॉपुलर टीवी कपल हैं. वहीं वे अक्सर अपने सोशल मीड‍िया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में रहते हैं. इसके साथ ही दोनों सेलेब्स आए दिन ट‍िक टॉक फनी वीड‍ियोज शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा बेटी तारा के साथ भी उनकी तस्वीरें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है.वहीं  हाल ही में माही ने सोशल मीड‍िया पर फैमिली फोटो शेयर की है. वहीं इसमें उनकी नौ महीने की नन्ही तारा स्माइल करती नजर आ रही हैं. वहीं फोटो में माही के अलावा जय और बेटी तारा हैं. इसके अलावा सभी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इससे पहले भी तीनों की तस्वीरें सामने आ चुके है लेक‍िन यह पहली बार है जब तारा का यूं स्माईलिंग फेस सबके सामने आया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की माह‍ी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटोज शेयर किए हैं.वहीं इनमें तीनों सफेद आउटफिट में टेरेस पर देखे जा सकते हैं. तारा व्हाइट फ्रॉक और व्हाइट हेयरबैंड लगाए मां की गोद में बेहद खुश लग रही है.वहीं जय भानुशाली ने भी इंस्टाग्राम पर सीढ़‍ियों पर बैठे तारा की सोलो फोटो शेयर की है. इसके बाद इसमें तारा कैमरे की तरफ हैरत भरी नजरों से देखती नजर आ रही है. इसके साथ ही जय ने लिखा- 'एक लड़की ने मेरा दिल चुरा लिया और वो मुझे डैडी कहकर बुलाती है.'आपकी जानकारी के लिए बता दें माही और जय के दो अडॉप्टेड बच्चे भी हैं. 

असल में, उन्होंने अपने केयरटेकर का बेटा और बेटी को गोद लिया है. बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था. वहीं 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा.दोनों बच्चे जय और माही के घर पर ही अपने बायोलॉजिकल पेरेंट्स के साथ रहते हैं. वहीं उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं. इसके अलावा जय और माही 9 साल के बाद पिछले साल अगस्त में पेरेंट्स बने थे.वहीं  लंबे समय के बाद उनके घर बेटी का जन्म हुआ था. यह उनके लिए ही नहीं बल्क‍ि उनके फैंस के लिए भी बहुत बड़ी खुशखबरी थी. फैंस ने सोशल मीड‍िया पर उन्हें जमकर बधाईयां दी थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों को पसंद आयी ज़ी5 की सीरीज़ 'द कैसिनो'

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स से पूछा कुछ ऐसा, मिला शानदार जवाब

एंड टीवी के कलाकार की हो रही है वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -