कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर का नया लुक देख फैंस के उड़ जाएंगे होश
कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर का नया लुक देख फैंस के उड़ जाएंगे होश
Share:

बीते 3 महीनों से सभी लोग लॉकडाउन के कारण घर पर ही थे. वहीं अब लॉकडाउन के खुलने का प्रोसेस धीर-धीरे शुरू हो चुका है. इसके साथ ही लॉकडाउन में स्टार्स के अंदर का टैलेंट भी फैंस को देखने को मिला. इसके साथ ही इसी के साथ स्टार्स के अलग-अलग लुक्स भी देखने को मिले.इसके अलावा कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर भी लंबे समय से घर पर ही हैं. वहीं इस दौरान धीरज ने अपने बाल बढ़ाए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की धीरज ने अपने बढ़े हुए बालों में कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.वहीं फोटोज में धीरज काफी डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं. उनका ये नया हेयरस्टाइल जंच रहा है. सोशल मीडिया पर भी धीरज का ये नया लुक छाया हुआ है.इसके साथ ही शुक्रवार को भी धीरज ने एक नई फोटो फैंस के साथ शेयर की. वहीं इस फोटो पर धीरज को अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. वो बीते जमाने के हीरो की तरह दिख रहे हैं.

वहीं मालूम हो कि धीरज धूपर शो कुंडली भाग्य में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस शो में श्रद्धा आर्या भी मुख्य किरदार में हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस सीरियल को काफी पसंद किया जाता है. वहीं शो अक्सर टीआरपी रेटिंग्स में रहता है.इसके साथ ही धीरज ने स्वर्ग नाम के सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें ससुराल सिमर का और कुंडली भाग्य जैसे शोज से पहचान मिली.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 par) on

ऋत्व‍िक धनजानी ने शेयर की यह शानदार तस्वीर

मरीज को हॉस्पिटल में बेड न मिलने पर अदाकारा को आया गुस्सा

अभिनेत्री दीपिका की माँ को हुआ कोरोना, वीडियो के जरिए सीएम केजरीवाल से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -