बिग बॉस में जाने की बात पर हमारी बहू सिल्क फेम जान खान ने दिया जवाब
बिग बॉस में जाने की बात पर हमारी बहू सिल्क फेम जान खान ने दिया जवाब
Share:

एक तरफ जहाँ सीरियल्स की शूटिंग की शुरुआत हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ सबका चहेता रियलिटी शो बिग बॉस 14 भी आने की तैयारी में जुट गया है. टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के घर में रहने वाले लोगों की लिस्ट बननी शुरू हो गई है. वहीं खबरें आ रही हैं कि सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' में प्रमुख किरदार निभाने वाले 'जान खान' बिग बॉस 14 के घर में नज़र आ सकते हैं. वहीं इस खबर की पुष्टि के लिए एक मिडिया रिपोर्टर  ने जान खान से बात की तो जान खान ने कहा कि," "नहीं-नहीं अभी तो ऐसा कुछ भी नहीं है, पता नहीं ये न्यूज़ कहाँ से आउट हो गई. वहीं अब देखते हैं ये तो बाद की बात है, अभी तो बस जो हमारे पैसे अटके हैं वो निकल आएं. हमारे लिए ये सबसे ज्यादा जरूरी है.इसके अलावा "जान खान ने भले ही जवाब में हाँ ना कहा हो लेकिन उन्होंने नकारा भी नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन दिनों जान खान अपनी पेमेंट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. सीरियल "हमारी बहू सिल्क" की टीम की पेमेंट पिछले एक साल से अटकी हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  प्रोडूसर से अपना और पूरी कास्ट एंड क्रू का पैसा निकलवाने के लिए उन्होंने एक जंग छेड़ी है.वहीं  उन्होंने तो ये भी बताया है की उनके प्रोड्यूसर्स सिर्फ उन्हें पेमेंट देकर चुप बैठने के लिए कह रहे हैं पर जान खान ने अपने साथ-साथ अपनी पूरी कास्ट और क्रू की परवाह करते हुए पेमेंट लेने से इंकार कर दिया.इसके अलावा उनका कहना है की पेमेंट हो तो पूरी टीम की हो क्योंकि सीरियल को बनाने में मेहनत सबकी लगी है. अभी कुछ दिन पहले ही उनका एक वीडियो भी रिलीज हुआ था जहां वो हमारी बहू सिल्क के प्रोडूसर पर भड़कते हुए नज़र आए. वहीं जिसमें उन्होंने बताया की पिछले 9 महीनों से इनके प्रोडूसर पूरे कास्ट एंड क्रू की पेमेंट को टाल रहे हैं. वहीं जान खान ने कहा कि ," पिछले दो महीने से ये लोग यही बोल रहे हैं की पेमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा एक हफ्ता-एक हफ्ता करके दो महीने निकल गए और आज ही उन्होंने बोला की सोमवार को ज़ी टीवी के साथ उनकी मीटिंग है, उसी दिन सबकी पेमेंट क्लियर हो जाएगी. 

परन्तु अगर ऐसा नहीं हुआ तो अब सब मिलकर प्रोडूसर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज करेंगे और प्रोडूसर पर सबके साथ फ्रॉड करने का इल्ज़ाम लगाएंगे."पेमेंट को लेकर प्रोडूसर्स से जान खान की लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब पर उनको और उनकी पूरी टीम को उनके हक़ का पैसा नहीं मिल जाता. और उनकी यही लड़ाई बिग बॉस की नज़र में आई है. इसके साथ ही हम ये भी बता दें कि जान खान इस सीरयल के अलावा एमटीवी के स्पिल्ट्सविला सीजन 8 में भी नज़र आ चुके हैं और आमतौर पर हर साल बिग बॉस के घर में एक स्प्लिट्सविला का चेहरा भी होता है. तो देखा जाए बिग बॉस 14 के लिए जान खान का नाम आना लाज़मी है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 14 के लिए 'भाभीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी की शुभांगी अत्रे के पास भी कॉल आया था लेकिन उन्होंने बिग बॉस को मना कर दिया. अब तक बिग बॉस की लिस्ट में करण कुंद्रा, आलिशा पनवर, जैस्मिन भसीन और मॉडल-एक्ट्रेस-सिंगर पूनम कारेकर का नाम भी शामिल है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

N KHAN (@zaan001) on

टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों को पसंद आयी ज़ी5 की सीरीज़ 'द कैसिनो'

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स से पूछा कुछ ऐसा, मिला शानदार जवाब

एंड टीवी के कलाकार की हो रही है वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -