राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

नई दिल्ली : राजधानी में संसद भवन से कुछ दुरी पर स्थित आंध्र भवन के पास एक दिव्यांग ने रविवार रात जहर खाकर खुदकुशी कर ली। शव सोमवार सुबह व्हील चेयर पर बैठी हुई अवस्था में मिला। पास में जहर की शीशी मिली। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। वही एक पेज का सुसाइड नोट तेलगू भाषा में आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम लिखा गया है। 

अभी घर ले आएं सुजुकी की यह गाडी, मिल रहा 80 हजार रु तक का डिस्काउंट

सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी से परेशान होने की बात लिखी है। साथ ही मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता की भी अपील की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया और परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आंध्र भवन के पास स्थित रोड पर सोमवार सुबह तिलक मार्ग थाने की ईआरवी खड़ी हुई थी। ईआरवी में तैनात पुलिसकर्मियों ने रोड पर स्थित झाड़ियों में व्हील चेयर पर दिव्यांग का शव देखा।

देश के इन राज्यों में जारी है स्वाइन फ्लू का कहर, आज भी इतनों की हुई मौत

रीढ़ की हड्डी में थी ऐसी समस्या 

जानकारी के लिए बता दें पुलिसकर्मियों ने सुबह सात बजे इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जांच में दिव्यांग की पहचान भी हो चुकी है पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुसाइड नोट में पूरा पता नहीं लिखा है। सिर्फ जिले का नाम है। जिला पुलिस अधिकारियों को जहर की शीशी व्हील चेयर के पास मिली। सुसाइड नोट में लिखा है कि वर्ष 2002 में उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई थी। इसके बाद आर्थिक तंगी का शिकार होने लगा।

जल्द ट्रेक पर उतरेगी वंदे भारत एक्सप्रेस, यात्रियों को करना होगा यह कार्य

गोवा के मंत्री ने ऑनलाइन खेल PUBG को बताया राक्षस

उत्तराखंड विधानसभा : सत्र शुरू होते ही जहरीली शराब के मुद्दे पर हुआ जोरदार हंगामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -