उत्तराखंड विधानसभा : सत्र शुरू होते ही जहरीली शराब के मुद्दे पर हुआ जोरदार हंगामा

देहरादून : आज प्रदेश में विधानसभा बजट सत्र की शुरुआत हंगामेदार रही। हरिद्वार जिले में हुए जहरीली शराब कांड को लेकर विपक्ष ने हंगामा कर दिया। सत्र शुरू होते ही राज्यपाल बेबीरानी मौर्य ने अभिभाषण पढ़ा, लेकिन इस दौरान सदन में विपक्ष ने शराब कांड को लेकर हंगामा कर दिया। विपक्ष के विधायकों ने हाथों में नारे लिखी तख्तियां उठाई।

प्रयागराज : 65 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किया अब तक शाही स्नान

गर्माया जहरीली शराब का मुद्दा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सवाल उठाया कि 11 बजे से पहले राज्यपाल का अभिभाषण कैसे शुरू हुआ। उन्होंने सदन की परंपरा तोड़ने का आरोप लगाया। वहीं जहरीली शराब कांड पर विपक्ष ने आबकारी मंत्री के इस्तीफे की मांग भी की। जिसके बाद राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार कर विपक्ष ने वॉकआउट कर दिया और कांग्रेसी विधायक धरने पर बैठ गए।

महाराष्ट्र के सोलापुर में पुलिस चेकिंग के दौरान हमले में एक की मौत

इस दिन पेश होगा बजट 

जानकारी के लिए बता दें विधानसभा का बजट सत्र सोमवार को शुरू हो गया। सोमवार को बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल बेबी रानी मौर्य राज्यपाल बनने के बाद पहली बार सदन में अभिभाषण किया। सरकार का बजट 15 फरवरी को सदन के पटल पर रखा जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर में प्रस्तावित रैली को देखते हुए 14 फरवरी को सदन नहीं चलेगा। कार्यमंत्रणा समिति ने रविवार को 11 से 15 फरवरी तक के कार्यक्रमों पर मुहर लगा दी थी।

करतारपुर कॉरिडोर : किसानों की मांग सुन मुस्कुराकर चल दिए पीडब्ल्यूडी सचिव

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, पांच दुर्दांत आतंकियों को किया ढेर

जहरीली शराब सेवन से हुई मौतों पर बोले सीएम योगी 'दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -