हरी बिकिनी में कमाल नजर आईं स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट
हरी बिकिनी में कमाल नजर आईं स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट
Share:

स्प्लिट्सविला शो एक समय में बहुत पॉपुलर शो रहा है और इस शो के जरिए धमाल मचा चुकी दिव्या अग्रवाल आजकल अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, वह अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचने में आगे रहती हैं और ऐसा ही इस बार भी उन्होंने किया है. जी दरअसल दिव्या ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट से सामने आई इस तस्वीर में उन्हें देखने के बाद उनके फैंस पागल हो गए हैं.

आप देख सकते हैं हरे रंग की बिकनी पर उनका ये नीला शर्ट हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है What do we do when we meet? @bobbynewberry Talk about our boyfriends @dorynfine thank you for the picture इसी के साथ एक फोटो और शेयर कर दिव्या लिखती हैं What an amazing trip because I had the best company and best stay at @whotels #whotelThank you @dorynfine for the lovely pictures आप देख सकते हैं दिव्या ने इस शख्स के साथ इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है जो वाकई में दिल को छू लेने वाली हैं.

वैसे इससे पहले भी दिव्या ने इसी शख्स के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाई है और दिव्या की लगभग हर एक तस्वीर पर ये शख्स कमेंट और लाइक्स भी करता है. आपको बता दें कि यह शख्स और कोई नहीं बल्कि Bobby Newberry है जिनके एक म्यूजिक वीडियो के जरिए ही दिव्या को इंटरनेशनल प्रोजेक्ट मिला था. फिलहाल आप देखिये दोनों की वायरल होती हुईं तस्वीरें.

एक भ्रम-सर्वगुण सम्पन्न की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, अगले साल होगी शादी

पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस

'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -