'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!
'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!
Share:

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने टीवी की दुनिया के सबसे चहेते शोज में से एक है और इस शो में एक के बाद एक लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में अपने नए-नए ट्विस्ट के चलते दर्शकों के बीच खलबली मचाने वाले इस शो ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बाजी भी मार ली है और इस शो के लिए दर्शक बेताब हो गए हैं. वहीं आपने देखा होगा कि हाल ही में इस सीरियल में 5 साल का लीप लिया गया है, जिसके बाद कार्तिक और नायरा एक दूसरे से अलग हो गए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivangi Joshi & Mohsin Khan (@kartiknairafc) on

वहीं दर्शक काफी लम्बे समय से कार्तिक और नायरा के रीयूनियन का इंतजार कर रहे है और आपने देखा कि लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया था कि ''नायरा कार्तिक के घर जाकर उसकी और वेदिका की शादी रोकने वाली है.'' वैसे अब लोग कायरा के मिलन के लिए एक्साइटेड है लेकिन कुछ घंटे से इंटरनेट पर वेदिका यानि की पंखुरी अवस्थी की एक तस्वीर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शादी वाले लाल जोड़े में दिख रही है और उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ है. अब इस सिंदूर को देखने के बाद तो फैंस काफी आगबबूला हो गए है और तरह तरह के सवाल और कमेंट्स कर रहे हैं.

वैसे अब तक यह बात सामने नहीं आई है कि ये तस्वीर ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से ही ली गई है या नहीं ? आप देख सकते हैं पखुंरी इस तस्वीर में वेदिका के शादी वाले कॉस्ट्यूम में ही दिख रही है और वेदिका का ये लुक किसी ड्रीम सीक्वेंस का हिस्सा हो, लेकिन जो भी हो फैंस सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने के बाद मेकर्स को खूब खरी खोटी सुना रहे है. आप देख सकते हैं फैंस वेदिका की क्लास लगा रहे हैं .

बेहद 2 में Jennifer Winget की जगह अब दिखेंगी नागिन 3 की ये अभिनेत्री

Kumkum Bhagya : अभि की पार्टी में नहीं जाएगी प्रज्ञा, क्या होगा आगे!

Yeh Rishta...: आखिर हुई नायरा और कार्तिक की मुलाकात, कैसा होगा दोनों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -