एक भ्रम-सर्वगुण सम्पन्न की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, अगले साल होगी शादी
एक भ्रम-सर्वगुण सम्पन्न की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, अगले साल होगी शादी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो एक भ्रम-सर्वगुण सम्पन्न में ईशानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना फिलिप ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड निखिल शर्मा के साथ सगाई कर ली है जिसकी तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा दिया है. जी हाँ, टीना और निखिल सीरियल 'एक आस्था ऐसी भी' के सेट पर मिले थे. वहीं उस शो के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और शो खत्म होते होते दोनों को प्यार हो गया. वहीं अब इस कपल ने निखिल के होम टाउन दिल्ली में सगाई कर ली है. वहीं सगाई की खूबसूरत तस्वीरें टीना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है.

जी हाँ, टीना ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, Got a piece of jewellery I'll never take off! Engaged to my soulmate. आपको बता दें कि सगाई में टीना लाइट पिंक शेड का गाउन पहने हुए दिखाई दीं और उनके बालों को उन्होंने साइड पार्टेड स्टाइल में बनाकर हेयर एक्सेसरीज लगाई हुई हैं जो सेक्सी लग रही है. वहीं निखिल ब्लू एंड व्हाइट इंडो वेस्टर्न आउटफिट में नजर आए और इन सभी तस्वीरों में कपल की बॉन्डिंग काफी शानदार दिखी, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. अपनी सगाई के बाद दिए एक इंटरव्यू में टीना ने बताया, 'सगाई की रस्म के बाद रातभर हम दोनों ने स्टेज पर खूब डांस किया. मैंने पहले नहीं जाना, नहीं जाना सॉन्ग पर परफॉर्म किया. इसके बाद निखिल और मैंने दिल दिया गल्ला गाने पर कपल डांस किया. ये काफी मैजिकल था. हम दोनों ने कपल डांस रिहर्स नहीं किया था. निखिल ने गाने पर अपनी पुरानी सिग्नेचर स्टेप की, जो अक्सर ही हम घर पर करते रहते हैं.'

वहीं आगे उन्होंने कहा 'मेरे पैरेंट्स ने ये चांद सा रोशन चेहरा पर डांस किया. इसके लिए उन्होंने सगाई से करीब एक महीने पहले ही रिहर्सल करनी शुरू कर दी थी.' इसी के साथ अपनी शादी को लेकर टीना ने कहा, 'हम अगले साल की शुरुआत में ही शादी करने का प्लान कर रहे हैं. हमारी शादी डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है. ' आप सभी को बता दें कि शो एक आस्था ऐसी भी में टीना और निखिल एक दूसरे के सिबलिंग बने नजर आए थे लेकिन दोनों उस दौरान एक दूजे के प्यार में डूब गए.

पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस

'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!

स्ट्रेस में आकर इस एक्ट्रेस ने कर दी 17 साल की बेटी की हत्या और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -