ऐश्वर्या राय से लेकर शाहरुख खान तक की फिल्म में नजर आ चुकी है तारक मेहता... शो की दया भाभी
ऐश्वर्या राय से लेकर शाहरुख खान तक की फिल्म में नजर आ चुकी है तारक मेहता... शो की दया भाभी
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडियन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से घर-घर में लोकप्रिय हुईं दयाबेन यानी दिशा वकानी आज अपना जन्मदिन मना रही है। दिशा वकानी का जन्म 17 अगस्त 1978 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था। गुजराती थिएटर से अपने करियर का आरम्भ करने वाली दिशा वकानी, आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। आज दिशा के बर्थडे पर जानते हैं उनके जीवन से संबंधित कुछ रोचक किस्से...

वही दिशा वकानी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने उनके अभिनय एवं बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टेलीविज़न की कॉमेडी क्वीन बना दिया। किन्तु इस शो से पहले अभिनेत्री ने बहुत स्ट्रगल किया। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अभिनेत्री को बहुत मेहनत करनी पड़ी। कम ही लोग जानते हैं कि दिशा वकानी ने कुछ बी-ग्रेड मूवीज में भी काम किया है। 1997 में आई फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में दिशा वकानी ने बहुत बोल्ड सीन दिए थे।

साथ ही दिशा वकानी ने खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन की फिल्म 'जोधा-अकबर' में भी काम किया है। 'जोधा अकबर' मूवी में दिशा ने जोधा का किरदार प्ले कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन की दासी की भूमिका निभाई थी। हालांकि, इसमें दिशा का किरदार कुछ अधिक नहीं था। इसलिए प्रशंसकों को उनका किरदार याद भी नहीं है। 'जोधा-अकबर' के अतिरिक्त दिशा वकानी ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान तथा माधुरी दीक्षित की फिल्म 'देवदास' में भी दिखाई दी थीं। यह फिल्म एक सुपरहिट फिल्म सिद्ध हुई थीं।

करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता, कहा- 'शिल्पा शेट्टी की बहन...'

आखिर कौन हैं इंडियन आइडल 12 में लग्जरी कार और 25 लाख रुपये जीतने वाले पवनदीप राजन?

इतिहास में पहली बार टीवी पर 12 घंटे तक चलेगा रियलिटी शो का फिनाले, जानिए कैसे उठा सकते है आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -