करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता, कहा- 'शिल्पा शेट्टी की बहन...'
करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता, कहा- 'शिल्पा शेट्टी की बहन...'
Share:

बिग बॉस ओटीटी में पहला संडे का वार हुआ। इस दौरान करण जौहर ने शो को होस्ट किया। इस बीच एक्ट्रेस उर्फी जावेद को शो से बाहर निकाल दिया गया। वहीँ इस बीच शो में करण जौहर ने कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास लगाई। इसके अलावा कुछ कंटेस्टेंट्स के गेम की तारीफ भी की। इस दौरान करण जौहर ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के गेम के लिए उन्हें सराहा। वहीँ करण ने शमिता से पूछा कि 'क्या कोई बैगेज है, जिसे वो ढो रही हैं, क्योंकि वो घर में ज्यादातर समय अकेली दिखती हैं।' इस सवाल पर शमिता इमोशनल हो गईं। उन्होंने कहा, 'इंडस्ट्री में उनकी 20-21 साल की जर्नी बहुत आसान नहीं रही। वो इतने साल बहन शिल्पा शेट्टी की परछाई में रही हैं।'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'ये बहुत ही 'सुरक्षित परछाई' रही है और उनके पास ये है, इसके लिए वो खुद को लकी मानती हैं।' इसी के साथ आगे उन्होंने इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी की बहन के रूप में पहचाने जाने के बारे में कहा, 'वो जानना चाहती थी कि वो वास्तव में कौन है। कहीं न कहीं वो इसका इमोशनल बैगेज ढो रही हैं और अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं।' यह सब सुनने के बाद करण ने शमिता को मोटिवेट किया और कहा कि अब लोग उन्हें धीरे-धीरे जानने लगे हैं।

वैसे अगर हम शमिता शेट्टी के बारे में बात करें तो उन्होंने अमिताभ-शाहरुख की फिल्म से इंडस्ट्री में एंट्री की थी। हालाँकि इंडस्ट्री में शमिता अपनी वो पहचान नहीं बना पाईं जिसकी उन्हें तलाश थी। अब अगर शमिता की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह अपनी बहन के साथ आए दिन कहीं ना कहीं दिखाई दे जाती हैं।

अभिनय के बेहद शौक़ीन हैं दिल्ली के CM, जानिए अरविन्द केजरीवाल के बारे में 5 रोचक बातें

बेटी ने करवाई पिता की हत्या, कारण सुनकर चौंक जाएंगे आप

आखिर कौन हैं इंडियन आइडल 12 में लग्जरी कार और 25 लाख रुपये जीतने वाले पवनदीप राजन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -