इतिहास में पहली बार टीवी पर 12 घंटे तक चलेगा रियलिटी शो का फिनाले, जानिए कैसे उठा सकते है आनंद
इतिहास में पहली बार टीवी पर 12 घंटे तक चलेगा रियलिटी शो का फिनाले, जानिए कैसे उठा सकते है आनंद
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 तथा इस शो के प्रशंसक वर्ल्ड टेलीविज़न के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े फिनाले का गवाह बनने जा रहे हैं। 12 घंटे तक टेलीविज़न पर चलने वाला यह म्यूजिकल फिनाले सबसे लम्बा चलने वाला फिनाले होगा। 

वही इंडियन आइडल 12 का ‘द ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले एवर’ आज 15 अगस्त को दोपहर से रात तक दिखाया जा रहा है। इस सिंगिंग-रियलिटी शो को फिलहाल सोनू कक्कड़, हिमेश रेशमिया तथा अनु मलिक जज कर रहे हैं। टीवी के दर्शक सोनी टीवी पर इंडियन आइडल 12 का फिनाले देख सकते हैं। हालांकि जिनके पास टीवी नहीं हैं, उन्हें चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। 12 घंटे तक चलने वाला यह रियलिटी शो सोनी के ऐप SonyLIV पर लाइव उपलब्ध होगा तथा प्रशंसक इस ऐप पर यह म्यूजिकल कॉन्सर्ट लाइव देख सकते हैं। 

हालांकि, प्रशंसकों को सोनी ऐप का सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा। बिना सब्सक्रिप्शन आप SonyLIV पर लाइव टीवी नहीं देख सकते। इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में शो के टॉप 6 प्रतियोगी यानी उत्तराखंड के पवनदीप राजन, कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल, विजाग की शण्मुखप्रिया, यूपी के दानिश खान, बैंगलुरु के निहाल तथा महाराष्ट्र की सायली कांबले एक दूसरे के साथ अंतिम बार टकराते हुए दिखाई देंगे। इन 6 प्रतियोगियों में से कोई एक प्रतियोगी आखिर में आइडल के ट्रॉफी उठाएगा।

इंडियन आइडल के फिनाले में विजय देवरकोंडा आएंगे नजर, इस कंटेस्टेंट को मिलेगा बेहतरीन तोहफा

निक्की तंबोली की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

मौनी रॉय की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर यूजर्स बोले- 'काला जादू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -