पूल में एन्जॉय करती नजर आईं दिशा परमार, वायरल हो रहा पुराना वीडियो
पूल में एन्जॉय करती नजर आईं दिशा परमार, वायरल हो रहा पुराना वीडियो
Share:

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ने बीते दिनों ही अपनी प्रेमिका दिशा परमार संग शादी की है। दोनों बीते कई दिनों से लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब इन सभी के बीच दिशा परमार का एक पूल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो राहा है। जी दरअसल दिशा परमार का ये वीडियो बड़ा पुराना है, लेकिन इस समय यह चर्चाओं का विषय बना हुआ है। वहीं दिशा के फैंस को भी यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

आप सभी जानते ही होंगे कि दिशा परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल इस थ्रोबैक वीडियो में दिशा परमार स्वीमिंग पूल में आग लगाती नजर आ रही हैं। इस दौरान बिकिनी में उनका बेहद आकर्षक अवतार नजर आ राहा है जिसे वह दिखाती हुईं बिलकुल भी नहीं शर्मा रहीं है। दिशा परमार के निजी जीवन की बात करें, तो दिशा का जन्म 11 नवंबर 1992 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता अशोक परमार बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करते हैं।

वैसे दिशा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें, तो वह टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं और वह जब 19 साल की थीं तभी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। उनका पहला शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' था और इसी शो के बाद वह लोगों की फेवरेट बन गई थीं। बीते 16 जुलाई को दिशा परमार ने 'बिग बॉस' फेम राहुल वैद्य संग शादी की थी और अब हाल ही में दोनों ने शादी के एक हफ्ते पूरे होने का जश्न मनाया है।

मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल जीतने के खबर सुनकर ख़ुशी से झूमा परिवार, इस अंदाज में मनाया जश्न

मम्मी सोहा के लिए मेकअप असिस्टेंट बनीं इनाया खेमू, अभिनेत्री ने शेयर किया वीडियो

सावधान! 60% से अधिक एंड्रॉयड ऐप्स में है गड़बड़ी, डेटा को हो सकती है हानि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -