इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार
इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार
Share:

 कोरोना वायरस लगातार देश में पैर पसारने में लगा हुआ है।वहीं ऐसे में देशभर के सफाईकर्मियों की जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है। इसके साथ ही कोरोना वारयस के फैलाव को रोकने के लिए सफाईकर्मी दिन रात एक किए हुए हैं। इसके साथ ही मुंबई में इस समय बीएमसी वर्कर्स मोर्चा संभाले हुए हैं जिससे कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके। ऐसे में बीते दिन अक्षय कुमार ने #DilSeThankYou के तहत देश के इन सुपरहीरोज को शुक्रिया कहा था। वहीं अक्षय कुमार के इस कदम के बाद से ही टीवी सितारे सफाई कर्मचारियों के प्रति आभार जताते नजर आ रहे हैं। वहीं अपनी इस रिपोर्ट के जरिए हम आपको इन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला ने भी एक तस्वीर के जरिए देश में सफाई करने वाले सुपरहीरोज को धन्यवाद कहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फैंस सिद्धार्थ के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। वहीं टीवी की नागिन मौनी रॉय ने देश के सुपरहीरोज का हौसला बढ़ाया है। वहीं सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करके मौनी ने इन सफाई कर्मचारियों की तारीफ की है। इसके साथ ही भोजपुरी अभिनेत्री भी अपने पति के साथ इस मुश्किल घड़ी में देश के लोगों का उत्साहत बढ़ाती नजर आई। वहीं मोनालिसा के हाथ में भी दिल से थैक्स का बैनर नजर आया। इसके अलावा करण सिंह ग्रोवर ने भी सफाई कर्मचारियों के प्रति सम्मान व्यक्त किया और #DilSeThankYou हैशटैग के तहत तस्वीर शेयर की। वहीं बीएमसी वर्कर्स की मुस्तैदी देखकर एक्टर नंदीश संधू ने भी एक तस्वीर के जरिए आभार व्यक्स किया है।

इसके साथ ही एकता कपूर ने भी मुन्सिपल कॉर्परेशन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया है। इस दौरान उनके साथ पिता जितेंद्र भी नजर आए।कुछ समय पहले ही गुरमीत चौधरी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में गुरमीत हाथ में दिल से थैक्स का बैनर लिए नजर आ रहे हैं।टीवी एक्टर और एंकर मनीष पॉल ने भी #DilSeThankYou के तहत एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए मनीष ने भी कोरोना से लड़ रहे सभी लोगों को धन्यवाद कहा। वहीं सरगुन मेहता और रवि दुबे ने भी सोशल मीडिया पर देश के सुपरहीरोज को अपने अंदाज में शुक्रिया कहा है। वहीं इस दौरान इन दोनों के चेहरे पर उम्मीद की मुस्कान नजर आई।

90s के ये सीरियल टीवी के अलावा देख सकते है यंहा

लॉकडाउन के बीच सौम्या टंडन ऐसे बिता रही है समय

अरविंद त्रिवेदी के अलावा इन कलाकरों ने भी निभाया रावण का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -