लॉकडाउन के बीच सौम्या टंडन ऐसे बिता रही है समय
लॉकडाउन के बीच सौम्या टंडन ऐसे बिता रही है समय
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन अपनी फैमिली संग क्वारनटीन टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस दौरान वे अपने मन को बहलाने के लिए तरह-तरह के गेम्स खेल रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ ही इसमें वे अपने हसबेंड सौरभ देवेंद्र सिंह संग इनडोर गेम्स खेलती नजर आ रही हैं.उन्होंने कई सारी तस्वीरें पति संग शेयर की हैं. इसके अलावा इसमें उन्होंने लिखा- बोर्ड गेम घर में ऐसे खेले जाते हैं. वहीं पहले ये शांतिपूर्वक तरीके से शुरू किए जाते हैं और फिर बहसबाजी तक कुछ इस कदर पहुंचते हैं कि कोई भी एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना चाहता.

सौम्या ने बताया कि कैसे एक घर में फैमिली संग खेलते हुए रिश्तों में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है. उन्होंने पिक्चर स्टोरी की मदद से ऐसा बताने की कोशिश की.बता दें कि सभी की तरह सौम्या भी घर में क्वारनटीन हैं. इसके साथ ही वे गेम खेल कर टाइम पास करने के अलावा कुकिंग में भी समय दे रही हैं. वहीं कुछ समय पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए बिरियानी बनाते हुए फोटोज शेयर की थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिरियानी देख कर ही लग रहा था कि सौम्या ने इसके लिए काफी अच्छी तैयारी की है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 में ही सौम्या टंडन मां बनी हैं.वहीं सौम्या की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस काफी समय से मशहूर शो भाबीजी घर पर हैं में काम कर रही हैं. वहीं ये शो मौजूदा समय में सबसे शानदार कॉमेडी शोज में से एक है जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं.

'तारक मेहता' के इस एक्टर की बिल्डिंग सील, मिले कोरोना पॉजिटिव

TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, ये है खास फीचर

बिना ऑडियंस पहली बार शूट होगा कपिल शर्मा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -