90s के ये सीरियल टीवी के अलावा देख सकते है यंहा
90s के ये सीरियल टीवी के अलावा देख सकते है यंहा
Share:

टीवी की दुनिया काफी अजब है. इसके साथ ही यहां हर महीने नए शोज आते हैं परन्तु जो दर्शकों के मन में जगह बना लें वो दशकों तक सभी को याद रहता हैं. इसके साथ ही सालों बाद रामायण ने दर्शकों की मांग पर दोबारा दस्तक दी है. वहीं ऐसे में और भी बहुत से 90s और शुरुआती 2000s के सीरियल हैं, जिन्हें आज भी हम दोबारा देखना चाहते हैं. इसके साथ ही अब ये सीरियल टीवी पर आएंगे या नहीं इसका तो पता नहीं, परन्तु  हम आपको बता रहे हैं कि इन्हें ऑनलाइन कहां देखा जा सकता है.

मालगुड़ी डेज
ये शो बहुत लोगों की पसंद रहा है. इसके मजेदार एपिसोड आज भी देखे जाएं तो आपको उतना ही मजा आएगा जितना उस समय आया करता था. मालगुड़ी डेज को आप एमजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

फौजी
यूं तो शाहरुख खान के शो फौजी के वापस आने के बारे में बात हो रही है. लेकिन तब तक आप इसे एमजॉन प्राइम पर देख सकते हैं. यंग शाहरुख ने इंडस्ट्री में कैसे शुरुआत की ये शो देखकर जान जाएंगे आप.

जबान संभाल के
पंकज कपूर का ये शो अपने समय में काफी पॉपुलर हुआ था. इस शो में उनके साथ शोभा खोटे और टॉम आल्टर संग अन्य सितारे थे. ये शो एमजॉन प्राइम पर उपलब्ध है.

हिप हिप हुर्रे
करण वाही टीवी के हैंडसम हंक होने से पहले चॉकलेट बॉय हुआ करते थे. उनका ये सीरियल सभी का फेवरेट था. आप इस शो को Zee5 पर देख सकते हैं.

ऑफिस ऑफिस
आखिर कौन मुसद्दी लाल और उनकी रोज की दिक्कतों को भूल सकता है. इसके साथ ही पंकज कपूर के इस शो में कई बढ़िया एक्टर्स ने मजेदार किरदार निभाए थे. अगर आप चाहें तो इस शो को SONY LIV पर देख सकते हैं.

शरारत
जिया और उसकी नानी की कहानी हम सभी को आज भी याद है. जिया के जादू का गड़बड़ हो जाना और नानी का सबको बुद्धू बनना दर्शकों को खूब पसंद था. आप इस शो को हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

शक्तिमान
भारत का पहला सुपरहीरो शक्तिमान यूं तो दूरदर्शन पर वापसी कर चुका है. लेकिन अगर आपके पास टीवी नहीं है तो आप इसको एमजॉन प्राइम पर देख सकते हैं. गंगाधर और शक्तिमान की कहानी आप वहां देख सकते हैं.

शाका लाका बूम बूम
संजू और उसकी मैजिक पेंसिल की बात ही कुछ और थी. हम सभी को अपनी जिंदगी में एक मैजिक पेंसिल चाहिए थी. सच कहें तो आज भी चाहिए. खैर पेंसिल मिले ना मिले आपको शाका लाका बूम बूम सीरियल हॉटस्टार पर जरूर मिल जाएगा.

दिल मिल गये
करण सिंह ग्रोवर और शिल्पा आनंद का ये शो बहुत फेमस हुआ था. बाद में इसमें जेंनिफर विंगेट की एंट्री हुई थी और ये शो दर्शकों के दिलों में छाप गया. अब दिल मिल गए टीवी पर आए ना आए आप इसे हॉटस्टार पर जरूर देख सकते हैं.

'तारक मेहता' के इस एक्टर की बिल्डिंग सील, मिले कोरोना पॉजिटिव

TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, ये है खास फीचर

बिना ऑडियंस पहली बार शूट होगा कपिल शर्मा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -