राज अनादकट से मनमुटाव पर दिलीप जोशी ने किया चौकाने वाला खुलासा
राज अनादकट से मनमुटाव पर दिलीप जोशी ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बेहतरीन शो है और इस शो को सभी पसंद करते हैं। ऐसे में बीते दिनों ही ऐसी खबरें आईं थी कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाले जेठालाल यानी दिलीप जोशी और 'टप्पू' यानि राज अनादकट का झगड़ा हो गया है। सेट पर दोनों बात नहीं करते क्योंकि दोनों के बीच मनमुटाव है। यह खबरें काफी तेजी से फैली थीं। इन खबरों में यह कहा गया था कि दोनों एक-दूसरे को फूटी-आंख तक नहीं सुहाते। ऐसे में इन खबरों पर दिलीप जोशी ने चौकाने वाला खुलासा किया है।

हाल ही में मिली एक वेबसाइट की खबरों के अनुसार जब इस बारे में जानने के लिए दिलीप जोशी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल बकवास है। इस तरह की फर्जी कहानियां कौन बनाता है?'। लेकिन अब तक इस बारे में राज अनादकट की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच भी अनबन की खबरें आई थीं।

उस समय शैलेश लोढ़ा ने सफाई देते हुए कहा था कि ''उनके और दिलीप जोशी के बीच सब ठीक हैं। रियल लाइफ में दिलीप जोशी के साथ उनका रिश्ता रील लाइफ से भी ज्यादा मजबूत है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि राज अनादकट, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी के बेटे टप्पू का किरदार निभा रहे हैं। उनसे पहले यह किरदार अभिनेता भव्या गांधी निभा रहे थे, लेकिन साल 2017 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। वही उनके जाने के बाद से यह किरदार राज अनादकट निभा रहे हैं।

हमास के आतंकियों के साथ कॉफ़ी पीते थे 'एसोसिएटेड प्रेस' के पत्रकार, इजराइल ने लगाए आरोप

तमंचे के बल पर नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला शकूर गिरफ्तार

कोरोना नेगेटिव होने के बाद कैसे मलाइका अरोरा ने किया खुद को फिट, शेयर की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -