हमास के आतंकियों के साथ कॉफ़ी पीते थे 'एसोसिएटेड प्रेस' के पत्रकार, इजराइल ने लगाए आरोप
हमास के आतंकियों के साथ कॉफ़ी पीते थे 'एसोसिएटेड प्रेस' के पत्रकार, इजराइल ने लगाए आरोप
Share:

जेरूसेलम: फिलिस्तीन के साथ जारी टकराव के बीच इजरायल डिफेंस फोर्स (IDF) के सीनियर लेवल अफसर ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि एसोसिएटेड प्रेस (AP) के गाजा में रहने वाले पत्रकारों के हमास के साथ अच्छे ताल्लुकात थे। टाइम्स ऑफ इजरायल के अनुसार, जिस मीडिया बिल्डिंग को IDF ने एयर स्ट्राइक में उड़ा दिया था, वहाँ AP के पत्रकार हमास के आतंकियों के साथ ‘सुबह की चाय-कॉफी’ पिया करते थे।

दरअसल, विगत 15 मई 2021 को हमास के खिलाफ आक्रामक हमला करते हुए IDF ने गाजा में स्थित अल जला टॉवर पर भीषण बमबारी कर उसे नेस्तनाबूद कर दिया था, जिसमें अल जजीरा और एसोशिएटेड प्रेस सहित कई अंतरराष्ट्रीय मीडिया के दफ्तर थे। काउंटर टेररिज्म ऑपरेशन के बाद IDF ने कहा था कि अल जला टॉवर, जिसमें प्रमुख इंटरनेशनल मीडिया आउटलेट्स थे, वह आतंकी संगठन हमास के इंटेलीजेंस यूनिट का हाउस था। यहीं से हमास IDF की गतिविधियों पर एडवांस्ड इलेक्ट्रॉनिक वॉरफेयर डिवाइसेस के माध्यम से निगरानी रखता था।

जानकारी के अनुसार, इजरायली डिफेंस फोर्स के चीफ अवीव कोहावी ने दावा किया है कि एसोसिएटेड प्रेस के प्रेस वालों ने जाने-अनजाने अल जला टॉवर के ग्राउंड-लेवल पर स्थित कैफेटेरिया में हमास के इलेक्ट्रॉनिक्स विशेषज्ञों के साथ सुबह की कॉफी पी थी। हालाँकि, एसोसिएटेड प्रेस ने IDF के इन आरोपों का खंडन करते हुए इसे “बिल्कुल झूठा” बताया और कहा कि बिल्डिंग में एक भी कैफेटेरिया मौजूद नहीं था।

उज्जैन नगर निगम कमिश्रर ने निकाला अजीब फरमान, वैक्सीन नहीं लगवाई तो नहीं मिलेगी सैलरी

देश के सभी लोगों को कब तक लग जाएगी कोरोना वैक्सीन ? सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने दिया जवाब

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने मैक्स अस्पताल वैशाली में कोविड टीकाकरण स्थल का किया उद्घाटन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -