तमंचे के बल पर नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला शकूर गिरफ्तार
तमंचे के बल पर नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला शकूर गिरफ्तार
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरदाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में दलित नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित शुकूर को पुलिस ने शनिवार (29 मई 2021) को अरेस्ट कर लिया। 15 वर्षीय पीड़िता आठवीं क्लास की छात्रा है। गुरुवार को 25 वर्षीय शुकूर ने तमंचे के बल पर बलात्कार किया था। साथ ही विरोध करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता गुरुवार की सुबह शौच के लिए घर से निकली थी।

इसी दौरान आरोपित उसे हथियार का डर दिखाकर एक दुकान के अंदर ले गया। जब बहुत समय तक पीड़िता घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दरम्यान उसके चिल्लाने की आवाज एक बंद दुकान के अंदर से आई। परिवार वालों के पहुँचने पर आरोपित तमंचा दिखाते हुए घटनास्थल से फरार हो गया। दुष्कर्म की बात सुनते ही मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। दुकान का दरवाजा तोड़ने पर पीड़िता अचेत अवस्था में मिली। उसने अपने साथ हुए बलात्कार की जानकारी देते हुए कहा कि सहायता के लिए चिल्लाने पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ IPC के सेक्शन 376, एससी/एसटी एक्ट और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पीड़िता के पिता मिस्त्री का काम करते हैं।

पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित की खोजबीन शुरू की। सर्कल ऑफिसर देश दीपक सिंह ने बताया कि, “लड़की नाबालिग है और एक स्कूल में पढ़ती है। वहीं आरोपित 25 वर्ष का है और फर्नीचर की दुकान चलाता है। पीड़िता के परिवार की उपस्थिति में मौका मुआयना कर सबूत जमा किए गए।” इस घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। जिसे देखते हुए पुलिस ने मौके पर पहुँच कर कुंदरकी के SO ने लोगों को शांत कराया।

दुग्ध विकास बनाम पर्यावरण

एक्टर जैकी भगनानी समेत 9 नामचीन लोगों पर मॉडल ने लगाया रेप और छेड़छाड़ का आरोप

'आदित्य' बनकर कई शादियां कर चुका था 'आबिद', खुद को बताता था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -