'बाजीराव मस्तानी' के लिए ये एक्ट्रेस थी भंसाली की पहली पसंद

'बाजीराव मस्तानी' के लिए ये एक्ट्रेस थी भंसाली की पहली पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन तो सभी के दिल में हमेशा से छाई हुई हैं. कुछ समय से ऐश और संजय लीला भंसाली के बीच कुछ भरम चल रहे थे जो अब सुलझ गए हैं. एक इंटरव्यू में ऐश ने कहा कि भंसाली उन्हनें लेकर बाजिराओ मस्तानी और पद्मावत बनाने वाले थे. लेकिन इसी पर भंसाली ने ये कह दिया था कि उन्होंने ऐश को ऐसी कोई फिल्म ऑफर नहीं की थी जो उन्होंने कही. इसी के बाद सोशल मीडिया ये विवाद काफी बढ़ गए थे.

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

इसी के बाद भंसाली के एक सूत्र ने भी इस बात से इंकार कर दिया कि भंसाली ने दोनों ही फिल्मों के लिए ऐश को ऑफर नहीं किया था. इस का एक ट्विटर क्लिप यूज़र ने शेयर किया है 'कॉफ़ी विथ करण 1' का है जिसके ऐश और भंसाली दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच ऐश ने इस बात का खुलासा किया था कि वो मस्तानी का किरदार निभाना चाहती है. उसी के बाद ऐश के साथ एक एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद लोगों ने ये अफवाह उड़ा दी कि भंसाली की फिल्म से ऐश को निकाल दिया गया जिसके बाद दोनों के बीच काफी गलतफहमी होगी.

इसके आलावा फिल्मों की बात करें तो ऐश हाल ही में 'फन्ने खां' में नज़र आयी थी जिसमें उन्होंने एक सिंगर का किरदार का निभाया था जो दर्शकों को पसंद आया.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इतनी हॉट कैसे हो गईं काजोल

बड़ी बहन की शादी से पहले इस एक्टर की दुल्हन बनी परिणीति चोपड़ा

इस मैगजीन के कवर पर हॉटनेस बरपा रहीं हैं रानी पद्मिनी

 

?