एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ
एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ
Share:

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज और शाहिर शेख अक्सर अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों शाहिर और एरिका को लेकर चर्चा हो रही थीं कि इन दोनों ने सगाई कर ली है हालांकि ऐसा कुछ नहीं है.

'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक

इससे पहले भी शाहिर और एरिका की इस तरह की कई खबरें आ चुकी हैं हालांकि ये दोनों हमेशा ही अपने रिश्तो को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में एरिका ने कहा कि वह और शाहिर सिर्फ अच्छे दोस्त है इससे बढ़कर कुछ नहीं है. बता दें कि 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में शाहिर ने 'देव' और एरिका ने डॉ 'सोनाक्षी' का किरदार निभाया था.

'प्रेरणा' का रोल मिलते ही इतना बदल गईं एरिका फर्नांडिस

इस शो एक माध्यम से एरिका और शाहिर को टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान मिली. खास बात यह है कि फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और हमेशा इन दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं. अब एक बार फिर यह जोड़ी काफी चर्चा में चल रही हैं. दरअसल हाल ही में शाहिर ने इंस्टाग्राम पर एरिका के नए शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' का नया प्रोमो जारी किया जिसके बाद से ही दोनों लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील

इस प्रोमो में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान नजर आ रहे हैं. इसके अलावा शो के अभिनेता पार्थ समथान और एरिका भी नजर आ रही हैं. इस प्रोमो को जारी करते हुए शाहिर ने लिखा कि Wow looking superb.. it’s gonna break all records. All the best @iamejf @ektaravikapoor #kasutizindagiki एरिका और शाहिर अक्सर एक साथ कई पार्टीज में भी नजर आ चुके हैं. खैर, अब ये तो वक्त ही बताएगा कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं.

चटपटी खबरें..

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : सरदार बनी ‘कार्तिक’ की ‘नायरा’

ऐसा क्या हुआ कि 'शाहरुख़' को ठेले पर लेटाकर लाये सलमान खान

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -