करण जौहर नहीं चाहते बेटी रूही तैमूर को कहे 'भैया'

करण जौहर नहीं चाहते बेटी रूही तैमूर को कहे 'भैया'

फिल्म मेकर करण जौहर ने हाल ही में अपने बच्चों की एक तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें वो काफी क्यूट लग रहे हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं किस तरह वो सनग्लासेस पहन कर अपना स्टाइल बता रहे हैं. अब बच्चे हैं, वो भी सेलिब्रिटी के तो थोड़ा तो उनके जैसा स्टाइल आना ही हैं. करण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटो लगाई है  जिसमें वो काफी अच्छे लग रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है Getting ready for the Paps . 

करण अक्सर ही अपने बच्चे रूही और यश की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. देखकर लगता है करण अपने बच्चों से काफी प्यार करते हैं और कूल बनाना चाहते हैं. करना जौहर कहते हैं वो अपनी माँ हीरु और बच्चों को ही अपनी दुनिया मानते हैं. करण अपने बच्चों को लाइम लाइट से दूर भी नहीं रखते और हमेशा ही अपने साथ कैमरे के साथ रखते हैं. इसके बाद वो उन्होंने बताया कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान के साथ भी काफी मस्ती करते हैं.

उनकी बेटी रूही तैमूर को तैमूर भैयार कहकर बुलाती है लेकिन पापा करण कहते हैं कि वो नहीं चाहते रूही तैमूर को भैया कहे . आगे जाकर अगर उनका कोई रिलेशन बनता है तो उन्हें उससे कोई दिक्क्त नहीं है. हलांकि ये बातें उन्होंने मज़ाक में कई है लेकिन ऐसा हो भी सकता है क्योंकि करीना और करण काफी अचे दोस्त हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

लम्बे समय बाद इस किरदार में नज़र आएंगी सुष्मिता सेन

First Poster : दो चेहरों से बना ये अंजाना चेहरा, जल्दी आएगी फिल्म

पुरानी तस्वीर में बेटे के साथ खूबसूरत नज़र आई मलाइका

 

?