'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट, शो की कहानी में उथल-पुथल
'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट, शो की कहानी में उथल-पुथल
Share:

पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी दुनिया का नया शो 'दिल ही तो है' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. शो में नजर आ रहे अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री योगिता बिहानी के बीच दिखाई जा रही दिलचस्प कहानी दर्शकों को अपनी और खींचने में कामयाब हो पा रही है, वही इन दोनों की जोड़ी को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

पिछले दिनों हो शो में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की एंट्री हुई जिसके बाद शो में एक बड़ा ट्विस्ट आ गया. अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही शो में एक और नए किरदार की एंट्री होने वाली है, जिसके चलते एक बार फिर कहानी एक नया मोड़ ले लेगी. बताया जा रहा है कि शो में मशहूर अभिनेता मनोज चंदीला की एंट्री होगी उनका एक ऐसा किरदार होगा जिससे आपको शो के अगले एपिसोड में कुछ चटपटा देखने को मिलेगा.

TRP LIST : 'नागिनों' से जीत गई 'मोहब्बत'


कहानी के मुताबिक़ शो में दिखाया जाएगा कि रित्विक (करन कुंद्रा) का दोस्त रोहित (कृष्णा शेट्टी) और पलक (योगिता बिहानी) की दोस्त सेतु (अश्मिता सूद) की सगाई हो रही होती है और अचानक अभिनेता मनोज चंदीला पहुँच जाते हैं.

TRP List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

शो में मनोज चंदीला के किरदार का नाम कबीर हैं जो ये दावा करता है कि वह सेतु का पहला पति है. ऐसे में वहां मौजूद लोग सभी हैरान हो जाते हैं. अपने किरदार को लेकर मनोज का कहना हैं कि शो में वह एक बेईमान की भूमिका में दिखाई देंगे जो रित्विक और रोहित के दोस्त की भूमिका में होंगे.

ये भी पढ़े

करिश्मा के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

धोखाधड़ी के आरोप पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी

सीरियल 'उड़ान' में इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -