दिग्विजय सिंह ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत, इमरान खान को भी दी बधाई

इंदौर: कांग्रेस के दिग्गज नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह ने शनिवार को इंडियन एयरफोर्स द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंकी अड्डों पर की गई एयर स्ट्राइक से सबूत मांगे. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि तकनीक इस जमाने में हर चीज का सबूत मिल जाता है. सरकार को भी एयर स्ट्राइक का सबूत जनता के सामने पेश करना चाहिए. उन्होंने कहा है कि अगर कोई सरकार से हवाई हमले का सबूत मांगता है तो केंद्र सरकार को सबूत प्रदान कर उसका मुंह बंद कर देना चाहिए. 

अमेठी में बोले पीएम मोदी, कहा - इसी धरती पर होगा एके-203 का निर्माण

इसके साथ ही दिग्विजय ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को रिहा करने के निर्णय पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को बधाई भी दी है.दिग्विजय सिंह ने कहा है कि अमेरिका ने भी ओसामा बिन लादेन को मारने के बाद उसका सबूत दिया था. उसी तरह भारत सरकार को भी हवाई हमले का सबूत देना चाहिए. अभिनंदन की स्वदेश वापसी को लेकर दिग्गी राजा ने कहा है कि मैं पाकिस्तान के पीएम इमरान को इसके लिए बधाई ज्ञापित करता हूं. 

मनमोहन के बयान पर जेटली ने जताई आपत्ति, कहा राष्ट्र हित के लिए थी एयर स्ट्राइक

उन्होंने साबित कर दिया है कि वे एक अच्छे पड़ोसी हैं. इमरान ने बिना टालमटोल किए विंग कमांडर को रिहा कर दिया. अब इमरान खान को बहादुरी से हाफिज सईद ओर अजहर मसूद को भी भारत के हवाले कर देना चाहिए. कैलाश विजयवर्गीय के बयानों पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मैं पिछले कुछ दिनों से उनके बयान सुन रहा हूं, वे भटके हुए दिखाई दे रहे हैं. 

खबरें और भी:-

नितीश कुमार की जनता से अपील, चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुनते समय सतर्क रहें

सऊदी ने बढ़ाया हमारा हज का कोटा, ये हमारी विदेश नीति का असर- पीएम मोदी

मायावती ने ली बसपा पदाधिकारियों की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर किया मंथन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -