नितीश कुमार की जनता से अपील, चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुनते समय सतर्क रहें

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश की जनता से आग्रह किया है कि अगले लोकसभा चुनाव में अपना जनप्रतिनिधि चुनने के दौरान सतर्कता से काम लें. पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली को संबोधित करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आवाम से कहा है कि बिहार की 40 की 40 सीटें एनडीए के खाते में आनी चाहिए. नीतीश कुमार ने कहा है कि आप ऐसी सरकार चुनें जिसकी रुचि जनता की सेवा में हो ना कि केवल मेवा खाने में.

सऊदी ने बढ़ाया हमारा हज का कोटा, ये हमारी विदेश नीति का असर- पीएम मोदी

नीतीश ने महागठबंधन के नेताओं पर अप्रत्यक्ष रुप से हमला बोलते हुए कहा है कि कई लोग जनता के लिए कोई काम नहीं करते हैं, सत्ता में आकर धन कमाते हैं, महात्मा गांधी ने इस सामाजिक पाप करार दिया था. नीतीश कुमार ने कहा है कि गांधीजी ने 7 सामाजिक पापों का उल्लेख किया था, इन पापों को स्कूल और सरकारी कार्यालयों में लिखवा रहे हैं, ताकि आज की पीढ़ी इसका महत्त्व समझ सके और जागरूक हो सके.

मायावती ने ली बसपा पदाधिकारियों की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर किया मंथन

नीतीश कुमार ने कहा है कि, "जनता की सेवा हमारा धर्म है,  बाकी देख लीजिए...तरह तरह की बात करते हैं, सेवा में रुचि नहीं हैं केवल मेवा खाने में रुचि है, जितना मेवा ग्रहण करते हैं उतना प्रसन्न होते हैं"  नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि बिहार के विकास को गति देने के लिए वे उनका शुक्रिया करते हैं.

खबरें और भी:-

शहीदों के परिवार को 25-25 लाख रु की मदद देगी योगी सरकार

योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, अयोध्या में लगेगी भगवान श्री राम की भव्य प्रतिमा

भाजपा का मिशन पश्चिम बंगाल, शुरू किया एक ख़ास सर्वे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -