मायावती ने ली बसपा पदाधिकारियों की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर किया मंथन

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा है कि सुरक्षा और सम्मान के मामले में देश को दीर्घकालीन मजबूत भरोसेमंद नीति बनाने की आवश्यकता है। इंडियन एयर फ़ोर्स के पायलट एवं विंग कमाण्डर अभिनन्दन वर्धमान के पाकिस्तान की कैद से सकुशल स्वदेश वापसी पर देश के लोगों में संतोष एवं खुशी जताते हुए मायावती ने कहा है कि भारत की सुरक्षा और सम्मान के मामले में देश को दीर्घकालीन मजबूत भरोसेमंद नीति बनाने की आवश्यकता है।

योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, अयोध्या में लगेगी भगवान श्री राम की भव्य प्रतिमा

मायावती ने यहांं बसपा के प्रमुख पदाधिकारियों की एक अहम् बैठक में बूथ स्तर तक संगठन की गतिविधियों, चुनावी तैयारियों एवं सर्वसमाज में पार्टी के जनाधार को सशक्त बनाने के सम्बन्ध में निरंतर कोशिशों के साथ-साथ बसपा-सपा गठबंधन की तैयारियों के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भी विशेष दिशा-निर्देश जारी किए। 

भाजपा का मिशन पश्चिम बंगाल, शुरू किया एक ख़ास सर्वे

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई इस विशेष बैठक में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। इसके साथ ही, इस प्रकार की घटनाओं में शहीद होने वाले प्रदेशवासी जवानों के परिवार के लोगों को हर संभव मदद देने की भी अपील की गई। साथ ही मायावती ने इस बैठक में अपने कार्यकर्ताओं को भाजपा के पैंतरों से सतर्क रहने की सलाह दी।

खबरें और भी:-

बिहार में विकास की रफ्तार को बनाएं रखने के लिए एनडीए सरकार ने निरंतर प्रयास किया : पीएम मोदी

पीएम मोदी की रैली पर लालू का तंज, कहा - 'हम पान खाने रुकते हैं तो इतनी भीड़ हो जाती है'

पीएम मोदी पर तेजस्वी का हमला, कहा किस मुँह से आ रहे हो बिहार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -