अमेठी में बोले पीएम मोदी, कहा - इसी धरती पर होगा एके-203 का निर्माण
अमेठी में बोले पीएम मोदी, कहा - इसी धरती पर होगा एके-203 का निर्माण
Share:

अमेठी: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को कांग्रेस के मजबूत किले और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुँच गए हैं. अमेठी के सम्राट मैदान से पीएम मोदी ने कई बड़ी विकास योजनाओं का उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय का नारा लगाकार की. उन्होंने कहा है कि पराक्रमी और वीर देश के लिए बोले, 'भारत माता की जय'. पीएम मोदी ने कहा है कि 1998 में पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी के साथ मैं अमेठी आया था, तब भी बारिश हुई थी. 

मनमोहन के बयान पर जेटली ने जताई आपत्ति, कहा राष्ट्र हित के लिए थी एयर स्ट्राइक

पीएम मोदी ने कहा है कि जिन्होंने हमे मत दिया वे भी हमारे हैं, जिन्होंने हमे मत नहीं दिया वे भी हमारे ही हैं. हमने अमेठी की लोकसभा सीट नहीं जीतीं है, लेकिन यहाँ के लोगों का दिल जरूर जीता है. पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि कुछ लोग जगह जगह घूमकर भाषण देते रहते है- मेड इन उज्जैन, मेड इन जैसलमेर, मेड इन बड़ौदा. किन्तु हम मेड इन अमेठी का सपना साकार कर रहे हैं. यहां एके-203 का निर्माण किया जाएगा और सेना को सशक्त किया जाएगा.  पीएम ने कहा है कि एके-203 अमेठी की नई पहचान साबित होगी. उन्होंने कहा कि गत साढ़े 4 वर्षों में अमेठी और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए हमारी सरकार ने जितने काम किए हैं, आज उनको और विस्तार देने के लिए मैं आप लोगो के सामने आया हूं.

नितीश कुमार की जनता से अपील, चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुनते समय सतर्क रहें

पीएम मोदी ने कहा है कि विकास के नाम पर विपक्ष ने हमेशा से ही अमेठी के साथ छल किया है. गौरीगंज में साइकिल फैक्ट्री के लिए जमीन का अधिग्रहण किया गया. किन्तु, अभी तक फैक्ट्री नहीं बन सकी. पीएम मोदी ने कहा है कि पहले जो सरकार थी, उसने सुरक्षाबलों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने हमारे देश को केवल आधुनिक राइफल ही नहीं, आधुनिक बुलेटप्रूफ जैकेट, आधुनिक तोप के लिए भी कई सालों तक इंतजार कराया है. ये हमारी ही सरकार है जिसने आधुनिक हॉविट्ज़र तोप के लिए डील की है और अब तो इसका निर्माण भारत में ही होने वाला है. 

खबरें और भी:-

सऊदी ने बढ़ाया हमारा हज का कोटा, ये हमारी विदेश नीति का असर- पीएम मोदी

मायावती ने ली बसपा पदाधिकारियों की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर किया मंथन

शहीदों के परिवार को 25-25 लाख रु की मदद देगी योगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -