ढिंचैक पूजा के नए गाने दिलों का स्कूटर 2.0 ने निकाला लोगों के कान से खून
ढिंचैक पूजा के नए गाने दिलों का स्कूटर 2.0 ने निकाला लोगों के कान से खून
Share:

यूट्यूबर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा ने एक बार फिर से अपनी आवाज का जादू चलाया है। जी दरअसल हाल ही में ढिंचैक पूजा का नया गाना दिलों का स्कूटर 2.0 रिलीज हो गया है। इस गाने के सामने आते ही ढिंचैक पूजा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल हमेशा की तरह ढिंचैक पूजा का ये गाना भी बेसुरा है और ऐसा हम नहीं बल्कि ट्रोलर्स का कहना है। आप सुन सकते हैं ढिंचैक पूजा ने अपने नए गाने को पैपी सॉन्ग बनाने की पूरी कोशिश की है।

उन्होंने पार्टी म्यूजिक का इस्तेमाल किया है लेकिन जब गाने को लोगों ने सुना तो वह इसे बेहूदा बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह गाना एक मजाक से ज्यादा कुछ नहीं है और इसे एंटरटेनमेंट कहना भी एंटरटेनमेंट की तौहीन होगी। आपको पता ही होगा कि इससे पहले दिलों का स्कूटर का पहला वर्जन भी ट्रोल ही हुआ था। वहीं अब 2.0 वर्जन में लोगों को और परेशान कर दिया है। इस गाने में ढिंचैक पूजा स्कूटर में बैठी हुई गाना गा रही हैं। इस दौरान उनके पीछे दो और लोग हैं जो स्कूटर में नजर आ रहे हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर ये गाना वायरल हो गया है और लोगों ने गाने के लिरिक्स का भी जबरदस्त मजाक उड़ाया है। गाने के लिरिक्स इस प्रकार हैं- 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर, मुझसे ना है कोई क्यूटर।।।' कई यूजर्स का कहना है कि इस गाने को सुनकर वे डर गए हैं और उनके कानों से खून निकलने लगा है। इस समय कई फनी मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मोनी रॉय की अदाओं ने किया फैंस का हाल बेहाल, बोले- नशा ये प्यार का नशा है।।।

शमिता-विशाल के साथ मुख्य घर में पहुंचे ये दो प्रतियोगी

CISF अधिकारीयों से दुखी हुई सुधा चंद्रन, पीएम नरेंद्र मोदी से कर डाली ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -